करियर

ONGC में चल रही बम्पर भर्ती, आवेदन की आखिरी तारीख 4 जनवरी

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन यूजीसी नेट जून 2020 में प्राप्त अंक, शैक्षिक योग्यता और और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा

नई दिल्ली: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने एचआर एग्जीक्यूटिव और पब्लिक रिलेशन ऑफिसर पदों पर भर्ती निकाली है।

इच्छुक उम्मीदवार ONGC के आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 दिसंबर 2021 से शुरु की जा चुकी है।आवेदन की आखिरी तारीख 4 जनवरी 2022 तक है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से ओएनजीसी में एचआर एग्जीक्यूटिव के 15 पद और पब्लिक रिलेशंस ऑफिसर के 6 पद सहित कुल 21 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन यूजीसी नेट जून 2020 में प्राप्त अंक, शैक्षिक योग्यता और और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

एचआर एग्जीक्यूटिव पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास एमबीए की डिग्री या न्यूनतम 60% अंकों के साथ पर्सनल मैनेजमेंट / लेबर वेलफेयर में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

जबकि, पब्लिक रिलेशन ऑफिसर पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास पब्लिक रिलेशन / जर्नलिज्म / मास कम्युनिकेशन में न्यूनतम 60% अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री या 2 साल का डिप्लोमा होना चाहिए।

आयु सीमा की बात करें तो इन पदों भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में 3 साल और एससी / एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 5 साल की छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker