Uncategorized

नई देसी Electric Bike Torque Kratos होगी लॉन्च, बुकिंग हुई शुरू

आगामी 26 जनवरी को लॉन्च करने की तैयारी

नई दिल्ली: नई देसी इलेक्ट्रिक बाइक टॉर्क क्रैटॉस (Electric Bike Torque Kratos) अगले सप्ताह लॉन्च होने जा रही है।

यह बाइक आगामी 26 जनवरी को लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। लॉन्च हो रही टॉर्क की नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल का मुकाबला रिवॉल्ट आरवी 400 जैसी बेस्ट सेलिंग बाइक से होगा।

तो आइए, आप भी इस नई देसी इलेक्ट्रिक बाइक टॉर्क क्रैटॉस लॉन्च से पहले इसके संभावित लुक और फीचर्स के साथ बैटरी रेंज और टॉप स्पीड डिटेल्स देखें।

नई देसी Electric Bike Torque Kratos होगी लॉन्च, बुकिंग हुई शुरू

टॉर्क क्रैटॉस को लेकर कंपनी का दावा है कि यह भारत की पहली स्वदेसी डिजाइन्ड और इंजीनियर्ड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल है, जिसका लुक काफी स्पोर्टी है और इसमें खूबियां भी जबरदस्त हैं। 26 जनवरी को लॉन्च के साथ ही इसकी बुकिंग भी शुरू हो जाएगी।

इस इलेक्ट्रिक बाइक को सबसे पहले 2016 में ही शोकेस किया गया था और बीते कुछ महीनों के दौरान कई बार इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया।

नई देसी Electric Bike Torque Kratos होगी लॉन्च, बुकिंग हुई शुरू

इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल में नए स्टाइल के फ्यूल टैंक के साथ ही काफी अग्रेसिव फ्रंट और रियर डिजाइन दिखते हैं।

इसमें ट्राएंगुलर हेडलैंप, फॉक्स रेडिएटर गार्ड, स्प्लिट सीट के साथ ही अलॉय व्हील्ज और टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स हैं। टॉर्क की अपकमिंग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल को लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है।

वहीं संभावित कीमत की बात करें तो टॉर्क क्रैटॉस की संभावित कीमत 1.5 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

नई देसी Electric Bike Torque Kratos होगी लॉन्च, बुकिंग हुई शुरू

आने वाले समय में भारत में और भी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल लॉन्च होने वाले हैं।टॉर्क की अपकमिंग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल की बैटरी रेंज और टॉप स्पीड की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक चला सकेंगे।

हालांकि, आने वाले समय में कंपनी की आधिकारिक घोषणा के बाद ही इस बात की पुष्टि हो पाएगी। टॉर्क क्रैटॉस की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे तक की हो सकती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker