मनोरंजन

Heropanti 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे निखिल परमार

निखिल परमार कहते हैं, टेलीविजन और डिजिटल प्रोजेक्ट करने के बाद, मैं बॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटिड हूं। टीम के साथ शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा।

मुंबई : टीवी एक्टर निखिल परमार बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। वह टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हीरोपंती 2 के जरिए डेब्यू करने वाले हैं।

निखिल परमार कहते हैं, टेलीविजन और डिजिटल प्रोजेक्ट करने के बाद, मैं बॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटिड हूं। टीम के साथ शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा। मैं जाकिर हुसैन की भूमिका निभा रहा हूं जो मामले की जांच करता है।

निखिल ने महक मोटा घर नी वाहू, मनमिलाप.कॉम और अन्य जैसे टेलीविजन शो में अपनी एक्िंटग का लोहा मनवाया। फिल्म में उनका किरदार छोटा है, लेकिन निखिल का कहना है कि यह रोल उनके करियर को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।

ऐसे महान निमार्ताओं के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है।

एक्टर ने आगे कहा, फिल्म में मेरी भूमिका की एक छोटी पहचान है। लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं इस छोटे रोल से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाऊंगा। ऐसे महान निमार्ताओं के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है।

मुझे याद है भूमिका के लिए मुकेश छाबड़ा का कॉल आया और एक बहुत ही छोटे ऑडिशन के साथ फाइनल हो गया। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में और बड़े प्रोजेक्ट मिलेंगे।

अहमद खान के निर्देशन में बनी हीरोपंती 2 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker