झारखंड

NTPC ने मनाया हर घर तिरंगा अभियान

रांची: आजादी का अमृत महोत्सव के तहत शनिवार को NTPC ने देशभक्ति उत्साह के साथ हर घर तिरंगा (Har Ghar Tiranga) अभियान मनाया।

NTPC कोयला खनन मुख्यालय ने अपने कर्मचारी कल्याण संघ के सहयोग से भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष और “हर घर तिरंगा” अभियान का जश्न मनाने के लिए स्थानीय समुदाय को लगभग 400 भारतीय ध्वज वितरित किए।

कार्यक्रम का आयोजन क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (कोयला खनन) पार्थ मजूमदार, के कुशल मार्गदर्शन में किया गया।

भारतीय झंडों के वितरण में भाग लिया

मजूमदार ने Coal खनन मुख्यालय परिसर में आयोजित भारतीय झंडों के वितरण में भाग लिया, इस अवसर पर उन्होंने विल्सन अबराम , अमरेन्द्र कुमार, AGM (वित्त) की भव्य उपस्थिति में वरिष्ठ नागरिकों, पुरुषों, महिलाओं, विक्रेताओं और स्कूली बच्चों आदि को आम जनता को “तिरंगा” वितरित किया।

NTPC कोयला खनन मुख्यालय के कर्मचारियों ने आजादी का Amrit Mahotsav के उपलक्ष्य में अपने-अपने घरों में India के झंडे फहराने में सक्रिय भाग लिया।

आगे के कर्मचारियों ने “हर घर तिरंगा” भावना का जश्न मनाने के लिए Selfie चित्रों के साथ भारतीय ध्वज को पिन करने के लिए www.harghartiranga.com पर Registration किया है।

इस पहल के पीछे का विचार लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना को जगाना है, ताकि भारत की आजादी के लिए हमारे Freedom Fighters की ओर से दिए गए योगदान को याद किया जा सके।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker