झारखंड

ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट : झारखंड की टीम पहुंची बालासोर मेडिकल कॉलेज, रेल हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात

रांची: शुक्रवार को Odisha के बालासोर (Balasore) में हुए भयंकर ट्रेन हादसे में झारखंड (Jharkhand) के 30 लोगों के घायल होने की सूचना है।

इनमें कुछ झारखंड लौट चुके हैं तो कुछ का इलाज वहां के अस्पताल में चल रहा है।

उचित इलाज और सहयोग के लिए डॉक्टरों और अधिकारियों की टीम रविवार को राज्य से बालासोर पहुंच गई है।ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट : झारखंड की टीम पहुंची बालासोर मेडिकल कॉलेज, रेल हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात Odisha train accident: Jharkhand team reached Balasore Medical College, met the victims of the train accident

इस टीम में सदर अस्पताल रांची के सर्जन डॉ अजीत कुमार, रांची के DC राहुल कुमार सिन्हा (DC Rahul Kumar Sinha), श्रम सचिव राजेश शर्मा सहित 2 लोग शामिल हैं।

रांची से पहुंची टीम बालासोर मेडिकल कॉलेज (Balasore Medical College) में झारखंड के लोगों व घायलों को चिन्हित कर उनके इलाज में जुट गई है।ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट : झारखंड की टीम पहुंची बालासोर मेडिकल कॉलेज, रेल हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात Odisha train accident: Jharkhand team reached Balasore Medical College, met the victims of the train accident

CM हेमंत सोरेन ने दिया था आदेश

गौरतलब है कि CM हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा था कि झारखंड सरकार के अधिकारियों और डॉक्टर की एक टीम सुबह हेलीकॉप्टर (Helicopter) से ओडिशा के लिए रवाना होगी।

ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे में मिली जानकारी के अनुसार, झारखंड के यात्रियों से मुलाकात कर टीम द्वारा उन्हें हरसंभव मदद प्रदान किया जाएगा।

हादसे में घायल हुए यात्रियों को बेहतर इलाज हेतु भी जरूरी सभी सहायता प्रदान की जाएगी।ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट : झारखंड की टीम पहुंची बालासोर मेडिकल कॉलेज, रेल हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात Odisha train accident: Jharkhand team reached Balasore Medical College, met the victims of the train accident

बुधवार से शुरू हो सकता है इस रूट से ट्रेनों का परिचालन

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान आज रविवार को भी सुबह से दुर्घटनास्थल पर मौजूद रहे।

उन्होंने मरम्मत कार्य का निरीक्षण किया। अश्विनी वैष्णव ने बताया कि तेजी से काम चल रहा है।

बुधवार सुबह तक बहाली का काम खत्म करने का लक्ष्य है, ताकि इस ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन फिर से शुरू हो सके।

कहा कि कल रात एक ट्रैक का काम लगभग पूरा हो गया। आज एक ट्रैक की पूरी मरम्मत करने की कोशिश होगी। सभी डिब्बों को हटा दिया गया है। शवों को निकाल लिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker