भारत

के. कविता ने कहा केंद्र सरकार की नीतियां राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा प्रणाली के लिए खतरा

राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र की धान खरीद नीति के विरोध में तेलंगाना राष्ट्र समिति के होने वाले विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली : टीआरएस नेता के. कविता ने केंद्र की धान खरीद नीति को भेदभावपूर्ण बताते हुए रविवार को कहा कि केंद्र सरकार की नीतियां राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा प्रणाली के लिए खतरा हैं।

11 अप्रैल को राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र की धान खरीद नीति के विरोध में तेलंगाना राष्ट्र समिति के होने वाले विरोध प्रदर्शन से पहले, कविता ने सुबह अशोक रोड पर विरोध स्थल का निरीक्षण किया।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाएं और नीतियां राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा प्रणाली के लिए खतरा हैं। टीआरएस पार्टी किसानों के हित के लिए लड़ेगी।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने कहा कि भारत में किसानों पर कोई भी सरकार कभी समृद्ध नहीं हुई है। किसानों ने अनदेखी के दूरगामी परिणामों के लिए भाजपा सरकार को चेतावनी दी है।

धरने में टीआरएस के सभी सांसद, विधायक और मंत्री शामिल होंगे

 

राव के प्रयासों और दूरदर्शिता की सराहना करते हुए, पूर्व सांसद ने कहा कि यह माननीय मुख्यमंत्री की ²ढ़ इच्छाशक्ति थी जिसने बंजर तेलंगाना को एक समृद्ध और उत्पादक भूमि में बदल दिया जो देश के बाकी हिस्सों की सेवा के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि केसीआर के नेतृत्व में टीआरएस पार्टी हर किसान के हित के लिए खड़ी रहेगी और लड़ेगी।

धरने में टीआरएस के सभी सांसद, विधायक और मंत्री शामिल होंगे।

तेलंगाना सरकार राज्य में उत्पादित पूरे धान की खरीद की मांग करती रही है, लेकिन केंद्र ने कहा है कि वह केवल कच्चे चावल की खरीद करेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker