झारखंड

अधिकारी जनता की समस्याओं को प्राथमिकता दें, नहीं तो होगी करवाई : रामेश्वर उरांव

लोहरदगा: वित्त मंत्री डा.रामेश्वर उरांव (Dr Rameshwar Oraon) सोमवार को किस्को प्रखंड मुख्यालय में जनता की समस्याओं से रूबरू हुए।

जनसुनवाई एवं समीक्षा बैठक कार्यक्रम (Public Hearing and Review Meeting Program) में किसको प्रखंड के विभिन्न गांव से आम जनता एवं पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए।

ग्रामीणों ने लगभग 100 आवेदन विधायक को दिया

ग्रामीणों ने लगभग 100 आवेदन विधायक को दिया। इस जनसुनवाई कार्यक्रम (Public Hearing Program) में मुख्य तौर पर ग्रामीणों ने राशन से संबंधित प्राप्त आवेदन एवं आवास योजना, सड़क, शिक्षा, एवं स्वास्थ्य विभाग से संबंधित समस्याओं से मंत्री को अवगत कराया।

इसमें ग्रामीणों की ओर से जो आवेदन प्राप्ति हुई। उन सभी का निदान के लिए विधायक से मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव (Dr Rameshwar Oraon) ने जनसुनवाई कार्यक्रम में उपस्थित प्रखंड प्रशासनिक पदाधिकारियों से बात करते हुए तत्काल सभी समस्याओं का निदान की बात कही।

समस्याओं का निराकरण नहीं करने वाला अधिकारियों पर कार्रवाई होगी

उन्होंने कहा कि जनता की समस्या का निदान ही हमारी प्राथमिकता है , जो भी जनता की समस्या आती है उसे प्रशासनिक पदाधिकारी (Administrative Officer) प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई करें ।

जन समस्याओं का निराकरण नहीं करने वाला अधिकारियों पर कार्रवाई होगी। झारखंड सरकार के द्वारा विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाएं (Welfare Schemes) चलाई जा रही है। इन सभी योजनाओं को प्रशासनिक अधिकारी एवं पार्टी कार्यकर्ता ग्रामीण जनता को लाभ दिलाने का काम करे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker