झारखंड

हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों ने पतरातू लेक रिसॉर्ट का किया निरीक्षण

रामगढ़: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) पतरातु लेक रिजॉर्ट (Patratu Lake Resort) आ सकते हैं। अगले 72 घंटे में कभी भी मुख्यमंत्री का आगमन होने की संभावना है।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए शनिवार को रामगढ़ DC माधवी मिश्रा, SP पीयूष पांडे, DTO  सौरभ प्रसाद सहित अन्य अधिकारियों ने पतरातु लेक रिसॉर्ट (Patratu Lake Resort) का निरीक्षण किया। इस दौरान उपायुक्त ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए रिसोर्ट में उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया।

भीड़ भाड़ नियंत्रित करने व सुरक्षा के दृष्टिकोण से कई निर्देश

इस क्रम में जिला प्रशासन एवं पतरातु लेक रिसोर्ट (Patratu Lake Resort) के अधिकारियों के साथ चर्चा करते हुए महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

दौरे के क्रम में उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रतिदिन बड़ी संख्या में पतरातु लेक रिसोर्ट (Patratu Lake Resort) में आ रहे पर्यटकों की सुरक्षा के मद्देनजर की गई व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने रिसोर्ट में भीड़ भाड़ नियंत्रित करने व सुरक्षा के दृष्टिकोण से कई निर्देश दिए।

पर्यटकों को नौका विहार की अनुमति देने का निर्देश

पतरातु लेक रिसोर्ट (Patratu Lake Resort) में बड़ी संख्या में पर्यटक नौका विहार करते हैं। उपायुक्त ने रिसॉर्ट के अधिकारियों को नौका विहार (Boat Ride) के लिए सभी दिशानिर्देशों का शत-प्रतिशत अनुपालन करने के उपरांत ही पर्यटकों को नौका विहार की अनुमति देने का निर्देश दिया।

साथ ही उपायुक्त ने रिसोर्ट में उपलब्ध अन्य सुविधाओं का जायजा लेते हुए पर्यटकों (Tourists) को और भी सुविधाएं उपलब्ध कराने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker