अजब गज़ब

OMG! 75 साल के किसान से हुआ 15 साल की लड़की को प्यार, की शादी

मनीला: 75 साल के शख्स (Man) को 15 साल की लड़की (Girl) से प्यार Love) हो गया। 3 साल तक Relationship में रहने के बाद दोनों ने शादी (marry) का फैसला किया।

शादी (Wedding) के लिए दूल्हा और दुल्हन के परिवार वाले भी राजी हो गए। इसके बाद इस्लामिक रीति रिवाज (Islamic Customs) से दोनों की शादी हो गई। मामला Philippines का है।

78 साल के किसान रशद मैंगाकोप की शादी 18 साल के हलीमा अब्दुल्लाह से हो गई है। कपल की पहली मुलाकात (First Met) 3 साल पहले कागायन प्रांत (Cagayan Province) में डिनर पार्टी (Dinner Party) के दौरान हुई थी।

रशद के भतीजे ने बताया कि यह अरेंज मैरिज (Arranged Marriage) नहीं थी। उन दोनों को विशुद्ध रूप से प्यार (Love) ने मिलाया है। 78 साल के रशद की यह पहली शादी है।

रशद का कहना है कि इससे पहले ना ही उन्हें किसी से प्यार (Love) से हुआ था ना ही उनकी शादी हुई थी। वहीं, हलीमा का भी यह पहला प्यार (First Love) था।

75 year old farmer love

बेन ने बहुत ही गर्व से कहा, यह विशुद्ध रूप से प्यार है

रिश्तेदारों ने दावा किया है कि रशद और हलीमा को बहुत जल्द ही एक-दूसरे से प्यार (Love) हो गया था। उन दोनों ने कपल की तरह खुशी से पूरे तीन साल बिताए। इसके बाद दोनों ने 25 अगस्त को इस्लामी समारोह में शादी करने का फैसला कर लिया।

वैसे Philippines के मुस्लिम समाज में एज गैप मैरिज (Age Gap Marriage) कॉमन है, लेकिन इस शादी के बारे में जब बेन से पूछा गया कि क्या यह अरेंज मैरिज (Arranged Marriage) है, तब बेन ने बहुत ही गर्व से कहा, यह विशुद्ध रूप से प्यार है।

75 year old farmer love

हलीमा उनकी पहली पत्नी है। वे दोनों बहुत स्वीट हैं। Philippines के कानूनों के मुताबिक, 21 साल से कम उम्र का लड़का या लड़की तभी शादी कर सकते हैं जब इसके लिए उनके Parents की तरफ से सहमति हो।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker