भारत

उदयपुर हत्या पर राहुल ने कहा, धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं

शांति बनाए रखने की अपील करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा, हम सभी को एक साथ नफरत को हराना है, मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को कहा कि धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती।

उदयपुर की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट (Tweet) किया, मैं उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से स्तब्ध हूं। धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इस क्रूरता से आतंक फैलाने वालों को तुरंत दंडित किया जाना चाहिए।

शांति बनाए रखने की अपील करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा, हम सभी को एक साथ नफरत को हराना है। मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें।

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का सोशल मीडिया पर कथित रूप से समर्थन करने के आरोप में एक दर्जी का सिर कलम कर दिया गया।

प्रियंका गांधी ने भी इस भीषण घटना की निंदा

दोनों हमलावरों ने इस घटना को कैमरे में भी रिकॉर्ड किया और एक अन्य वीडियो पोस्ट में कहा कि उन्होंने इस्लाम के अपमान का बदला लिया। बाद में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी इस भीषण घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए निंदा पर्याप्त नहीं है।

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, इस हिंसक घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। धर्म के नाम पर नफरत और हिंसा फैलाने वाले मंसूबे हमारे देश और समाज के लिए घातक हैं।

उन्होंने कहा, हमें मिलकर शांति और अहिंसा के प्रयासों को मजबूत करना है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker