टेक्नोलॉजी

जल्द लॉन्च होगा 16GB RAM वाला पहला फोन OnePlus 10T, जाने Features की डिटेल्स

OnePlus  Smartphone: अगस्त की शुरुआत में OnePlus का पहला 16GB RAM वाला फोन OnePlus 10T लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार OnePlus10T मेंOnePlus फोन पर मिलने वाली रैम मिल दी जा सकती है।

Features

फोन में Snapdragon 8+ Gen 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म मिल सकता है। इसमें 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। पुरानी रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि वनप्लस 10टी में 4,800mAh की बैटरी होगी जो कि 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

OnePlus 10T, the first phone with 16GB RAM will be launched soon, know the details of the features

दो वनप्लस स्मार्टफोन लॉन्च

रिपोर्ट्स ने यह भी बताया है कि वनप्लस दो Snapdragon 8+ Gen 1 से लैस Smartphones लॉन्च कर सकता है। दोनों फोन में एक जैसे ही स्पेसिफिकेशंस मिल सकते हैं, लेकिन उनके कैमरा में अंतर हो सकता है। कई रिपोर्ट्स से साफ हुआ है कि वनप्लस 10टी में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का पहाल कैमरा, 16 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है।

OnePlus 10T, the first phone with 16GB RAM will be launched soon, know the details of the features

Specifications

हालांकि चीन में आने वाले स्मार्टफोन के कैमरा अलग हो सकते हैं। डिजिटल चैट स्टेशन ने दावा किया है कि फोन में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है। वहीं पहले कुछ टिप्सटर ने चीनी वर्जन के लिए समान कैमरा कॉन्फिगरेशन की जानकारी दी है। वहीं इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker