झारखंड

झारखंड में यहां ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा, लोकल पुलिस की हेल्प से राजकोट पुलिस ने सरगना राजेश को दबोचा

गिरिडीह: गुजरात की राजकोट पुलिस के सहयोग से गिरिडीह घोड़थंबा पुलिस ने इंटरस्टेट ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। मामला गुजरात के राजकोट से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

राजकोट पुलिस शनिवार को गिरिडीह के घोड़थंबा पुलिस के सहयोग से गिरोह के एक अपराधी राजेश सिंह को घोड़थंबा ओपी इलाके से दबोचने में सफल हुई है, जबकि अपराधी राजेश सिंह कोडरमा के नवलशाही थाना इलाके के मसमोहना गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

राजकोट थाना की पुलिस घोड़थंबा पुलिस के सहयोग से अपराधी राजेश को उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर दबोचने में सफल हुई है।

Cibersexo: ¿existe la infidelidad virtual?

गिरिडीह के घोड़थंबा में चला रहा था सेक्स रैकेट

जानकारी के अनुसार, मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी राजेश के पास से उस मोबाइल और एक सीम कार्ड को भी बरामद किया गया है।

इसी मोबाइल से अपराधी राजेश आनलाईन सेक्स रैकेट का काम करता था।

कोडरमा का अपराधी राजेश बीते कई दिनों से गिरिडीह के घोड़थंबा के ओपी इलाके में रहकर ऑनलाईन सेक्स रैकेट का कारोबार चला रहा था।

हालांकि, यह स्पस्ट नहीं हुआ कि अपराधी ने इस इलाके में कहां अपना ठिकाना बना रखा था।

Online Sex racket busted in Kanpur 9 girls rescued belonging to Assam Delhi | True Scoop

राजकोट क्राइम ब्रांच ने मांगी थी एसपी से हेल्प

राजकोट क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरिडीह एसपी अमित रेणु से बातचीत कर सहयोग देने की बात कही।

इसके बाद एसपी अमित रेणु के निर्देश पर स्पेशल टीम का गठन किया गया। जिसमें घोड़थंबा थाना प्रभारी के साथ धनवार पुलिस और जमुआ पुलिस निरीक्षक विनय राम व राजकोट क्राइम ब्रांच पुलिस का ज्वांईट ऑपरेशन हुआ।

और ज्वांईट ऑपरेशन के दौरान अपराधी को दबोचा गया। जहां शनिवार को मेडिकल जांच के बाद अपराधी को राजकोट पुलिस साथ ले गई।

Sex Racket Busted At Fatehabad, Sex Racket, Four Ladies Arrested, Fatehabad Police, Fatehabad - घर में चल रहा था देह व्यापार, एक युवक और महिलाएं चार, तस्वीरें - Amar Ujala Hindi News Live

राजकोट के होटल में हुई थी छापेमारी

राजकोट क्राइम ब्रांच के ए डिवीजन के एसआई रवीन्द्र कुमार जडेजा की मानें तो अपराधी राजेश सिंह कई राज्यों में आॅनलाईन सेक्स रैकेट चलाकर मर्दो को लड़किया सप्लाई करता था।

गिरोह में अपराधी राजेश के साथ कई और सदस्यों के होने की बात सामने आई है। एसआई रवीन्द्र जडेजा के अनुसार ऑनलाईन सेक्स रैकेट गिरोह के इस अपराधी और इसके गिरोह का खुलासा राजकोट क्राइम ब्रांच की पुलिस ने राजकोट में ही किया था। राजकोट के एक होटल में छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान होटल से एक साथ कई मर्द और औरतों को आपत्तिजनक हालत में दबोचा गया था।

दिल्ली: नंद नगरी में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक नाबालिग समेत दो का रेस्क्यू - dcw busts online sex racket two rescued atrc - AajTak

पुलिस के हत्थे चढ़े लोगों से मिला था राजेश का मोबाइल नंबर

दबोचे गए मर्द और औरतों ने आपस में किसी प्रकार का रिश्ता होने से इनकार कर दिया था।

लेकिन पूछताछ में पुलिस के हत्थे चढ़े लोगों ने कई खुलासे करते हुए एक नंबर दिया।

जो इसी अपराधी राजेश सिंह का निकला। पूछताछ में इन लोगों ने क्राइम ब्रांच पुलिस को यह भी बताया कि उनके जैसे कई मर्द-औरत के माध्यम से पैसे कमाने के लिए अपराधी राजेश सिंह ने ऑनलाईन संपर्क कराया था।

और दोनों का मुलाकात राजकोट के इसी होटल में कराने की बात भी कहा था। इसी आधार पर जांच हुआ। जिसमें राजेश सिंह की भूमिका महत्पूर्ण निकला।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker