टेक्नोलॉजी

OPPO ने 50 मेगापिक्सल के 2 कैमरों के साथ फाइंड X3 प्रो का अनावरण किया

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो OPPO ने गुरुवार को अपने 2021 के फ्लैगशिप फाइंड एक्स3 प्रो का अनावरण किया।

इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। नवीनतम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ पेश किए गए इस स्मार्टफोन की कीमत 1,149 यूरो रखी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्मार्टफोन ग्लॉस ब्लैक या एंटी-ग्लेयर ब्लू मैट कलर्स के साथ 30 मार्च से उपलब्ध होगा।

डिवाइस में एक कैमरा बम्प भी दिया गया है। इसके अलावा क्यूएचडी प्लस के साथ 6.7 इंच के साथ बाजार में उतारा गया यह फोन रिफ्रेश रेट को 5 हट्र्ज और 120 हट्र्ज के बीच जाने ती अनुमति देता है।

फाइंड एक्स3 प्रो में 240 हट्र्ज टच-सैंपलिंग रेट भी प्रदान की गई है।

इसकी 4500 एमएएच की बैटरी को 65 वॉट के साथ तेजी से चार्ज किया जा सकता है। कंपनी ने कहा कि बैटरी केवल 80 मिनट में ही शून्य से 100 प्रतिशत तक चार्ज की जा सकती है।

ओप्पो, जो जनवरी में पहली बार चीनी स्मार्टफोन बाजार में शीर्ष कंपनी बनकर उभरी थी, उसने 30 वॉट सिस्टम के साथ डिवाइस पर वायरलेस चार्जिग की सुविधा भी दी है।

पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप में दो 50 मेगापिक्सल के सोनी आईएमएक्स 766 सेंसर हैं। एक मुख्य वाइड-एंगल कैमरा के लिए और दूसरा अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर के लिए है। इसके साथ ही इसमें एक 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा भी है, जो 5 गुना हाइब्रिड जूम प्रदान करता है। वहीं एक 3 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा रियर सिस्टम को पूरा करता है।

इसके फ्रंट कैमरे में 32 मेगापिक्सल का सेंसर है। फाइंड एक्स3 प्रो एंड्रॉएड 11 पर आधारित कलरओएस 11.2 के साथ आता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker