झारखंड

पलामू चैनपुर प्रखंड प्रमुख गायत्री देवी के पति गांजा के साथ गिरफ्तार

मेदिनीनगर: चैनपुर प्रखंड की प्रमुख Gayatri Devi के पति ध्रुव साव को पुलिस ने गांजा बेचते चैनपुर ब्लॉक (Chainpur Block) के समीप उसके घर से गिरफ्तार किया गया है।

उसकी निशानदेही पर पनेरी बांध से Ranjit Jaiswal  को भी चार किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है। रंजीत हुसैनाबाद का रहने वाला है, लेकिन पनेरी बांध में किराए के मकान में रहता है।

इसी तरह महुगावा में की गई छापामारी में विक्रम चौरसिया को दो किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया। ध्रुव साव के पास से 13 केजी गांजा बरामद किया गया है। कुल 18 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

SP चन्दन सिन्हा और SDPO सुरजीत कुमार ने संयुक्त रूप से शुक्रवार को बताया कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि चैनपुर के क्षेत्र में अवैध रूप से गांजा का कारोबार चल रहा है।

उनके पति के गैरकानूनी धंधे में कोई बदलाव नहीं आया

मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी (Raid) की और ध्रुव साव और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया।

गायत्री देवी चैनपुर प्रखंड के बूढ़ीवीर से पंचायत समिति सदस्य निर्वाचित हुई हैं। ध्रुव पूर्व में भी गांजा बेचने के आरोप में जेल जा चुका है।

प्रखंड के बड़े जनप्रतिनिधि के पति के गांजा बेचते धराने पर इस मामले की चर्चा पूरे इलाके में है। हर कोई यह कहने से गुरेज नहीं कर रहा है कि प्रमुख जैसे प्रतिष्ठित पद पर निर्वाचित होने के बाद उनके पति के गैरकानूनी धंधे (Illegal business) में कोई बदलाव नहीं आया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker