बिहारभारत

तेजस्वी यादव को Y से Z कैटेगरी की मिली सुरक्षा, चलेंगे बुलेटप्रूफ कार से

पटना: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की अगुवाई में गठित महागठबंधन की सरकार के नए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) को राज्य सरकार ने उन्हें Z Category का सुरक्षा कवर की सुविधा मुहैया करा दिया है।

तेजस्वी के पास नेता विरोधी दल के नाते अब तक वाई कैटेगरी (Y Category) की सिक्योरिटी थी, जिसे सरकार ने Upgrade कर जेड कैटेगरी में बदल दिया है।

तेजस्वी अब Bulletproof Car से चलेंगे और उनकी सुरक्षा में करीब 40 कमांडो और जवानों की हर वक्त तैनाती रहेगी।

तेजस्वी के काफिले अब बुलेटप्रूफ कार से चलेगीं

तेजस्वी यादव को जेड कैटेगरी (Z Category) की सुरक्षा में हमेशा 40 गोरखा जवान, BMP जवान और Special Branch के अधिकारी घेरे रहेंगे।

बुलेटप्रूफ कार (Bulletproof Car) से लेकर बाकी सुरक्षा इंतजाम चालू हो गया है और तेजस्वी गुरुवार को घर से बाहर नई सुरक्षा व्यवस्था में ही निकले।

तेजस्वी के काफिले में उनकी बुलेटप्रूफ कार के अलावा सात गाड़ियां एस्कॉर्ट में चलेंगी, जिस पर सुरक्षा में लगे अधिकारी और जवान होंगे।

तेजस्वी को बधाई देने आए लोगों को भी नई सुरक्षा व्यवस्था से गुजरना पड़ा तेजस्वी यादव के आवास पर गुरुवार को बड़ी संख्या में राज्य भर से लोग बधाई देने पहुंचे तो सबको नई सुरक्षा व्यवस्था से होकर गुजरना पड़ा। तेजस्वी घर के बाहर मैदान में ही आने वाले लोगों से फूल और बधाई कबूल करते नजर आए।

CBI, ED, Income Tax को अपने घर में दफ्तर खोलने का न्यौता दिया

तेजस्वी ने यहीं पर Media के सवाल के जवाब में कहा कि जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने CBI, ED, इनकम टैक्स पर कह ही दिया है कि हम उनसे डरते नहीं हैं।

तेजस्वी ने ललन सिंह की बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हम न्योता देते हैं CBI को, ED को, इनकम टैक्स को को कि वो आएं और हमारे घर में ही अपना दफ्तर खोल लें। हमें उनसे किसी तरह का कोई भय नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker