बिहार

RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद से मिले VIP प्रमुख सहनी, अटकलों का बाजार गर्म

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी ने दिल्ली AIIMS जाकर मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

सहनी शनिवार को दोपहर के बाद दिल्ली एम्स पहुंचे और RJD प्रमुख से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद बिहार की सियासत में चर्चा का बाजा

सुधार हो रहा है लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में

दिल्ली AIIMS में दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। मुकेश सहनी की ओर से जो तस्वीर जारी की गई है, उसमें दिख रहा है कि बेड पर लालू उठकर बैठे हैं। मुलाकात के बाद सहनी ने बताया कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

मुकेश सहनी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति (Dev Joyti) के साथ दिल्ली AIIMS पहुंचे थे। यहां लालू प्रसाद से मुलाकात की और स्वास्थ्य का हालचाल जाना। सहनी ने लालू का इलाज कर रहे एम्स के चिकित्सकों से भी मुलाकात की और लालू के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी ली।

सहनी ने कहा कि बिहार के लाखों लोगों के दिल में बसने वाले लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने के लिए करोड़ों लोग आज दुआ कर रहे हैं, उन्हीं दुआओं का परिणाम है कि उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है।

इधर, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई है। राजनीति के संबंध में चर्चा होने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि दो नेता एक साथ बैठे हों, तो राजनीति की बात नहीं हो यह संभव नहीं।

अभी चुनाव में बहुत देर है, पार्टी अभी अन्य राज्यों में विस्तार में लगी है

महागठबंधन में VIP के शामिल होने के प्रश्न पर उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि अभी चुनाव में बहुत देर है। पार्टी अभी अन्य राज्यों में विस्तार में लगी है।

इधर, इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म है। मुकेश सहनी के महागठबंधन में जाने के कयास लगाए जाने लगे हैं। उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पूर्व ही सहनी NDA से बाहर हुए हैं, जिस कारण उन्हें मंत्री पद (Ministerial Position) भी गंवाना पड़ा है। इसके बाद VIP के तीनों विधायक BJP में शामिल हो गए।र गर्म है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker