भारत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को दी बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने एकनाथ शिंदे को जमीनी स्तर का अनुभवी नेता बताते हुए यह उम्मीद जताई कि वह महाराष्ट्र को और ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए काम करेंगे

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के लिए एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के लिए देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को जमीनी स्तर का अनुभवी नेता बताते हुए यह उम्मीद जताई कि वह महाराष्ट्र को और ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए काम करेंगे।

इसके साथ ही केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश और आग्रह पर उपमुख्यमंत्री का पद स्वीकार करने वाले देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए प्रेरणा बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने उम्मीद जताई कि वह महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे।

वह हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए है एक प्रेरणा : मोदी

एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, मैं एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ (oath) लेने पर बधाई देना चाहता हूं।

एक जमीनी स्तर के नेता, वह अपने साथ समृद्ध राजनीतिक, विधायी और प्रशासनिक अनुभव लेकर आते हैं। मुझे विश्वास है कि वह महाराष्ट्र को और ऊंचाइयों पर ले जाने के दिशा में काम करेंगे।

महाराष्ट्र के डिप्टी CM के तौर पर शपथ लेने वाले देवेंद्र फडणवीस को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के रूप में शपथ लेने पर बधाई।

वह हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए एक प्रेरणा है। उनका अनुभव और विशेषज्ञता सरकार के लिए एक एसेट है। मुझे विश्वास है कि वह महाराष्ट्र (Maharashtra) के विकास पथ को और मजबूत करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker