झारखंड

मोरहाबादी मैदान में लगने वाले राष्ट्रीय खादी और सरस महोत्सव की तैयारियां अब अंतिम चरण में

रांची: मोरहाबादी मैदान में लगने वाले खादी और सरस महोत्सव (Khadi & Saras Festival) की तैयारियां (Preparations) अब अंतिम चरण में है। इसे लेकर कारीगर दिन-रात साज सज्जा में जूटे हैं और यह तैयारी अब अंतिम चरण में पहुंची है।

खादी और सरस महोत्सव (Khadi & Saras Festival) से ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़े इसे लेकर खादी बोर्ड (Khadi Board) के CEO राखाल चन्द्र बेसरा ने सोमवार को सोशल मीडिया (Social Media) इनफ्लुएंसर मीट (Influencer Meet) की।

यह वो इनफ्लुएंसर है जो फेसबुक (Facebook), इंस्टाग्राम (Instagram) और यूट्यूब (Youtube) पर अच्छे फैन फॉलोइंग रखते हैं और उनके वीडियो (Video) के लाइक (Like) लाखों में होते हैं।

मोरहाबादी मैदान में लगने वाले राष्ट्रीय खादी और सरस महोत्सव की तैयारियां अब अंतिम चरण में - Preparations for the National Khadi and Saras Festival to be held at Morhabadi Maidan are now in the final stage

 

मुख्यमंत्री 28 दिसम्बर को राष्ट्रीय खादी और सरस महोत्सव का उद्घाटन करेंगे

बेसरा ने मीटिंग के दौरान महोत्सव में ज्यादा से ज्यादा लोग कैसे जुड़े इस पर इन सभी से राय मांगा। मीटिंग के दौरान सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर (Social Media Influencer) और फैशन डिजाइनर ने अपनी-अपनी राय दी और कहा हमारे सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से हम समय-समय पर पोस्ट (Post) किया करेंगे।

ताकि ज्यादा संख्या में लोगों तक जानकारी पहुंचे और वे राष्ट्रीय खादी एवं सरस महोत्सव (National Khadi and Saras Festival) में शिरकत कर पाएं । उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री 28 दिसम्बर को राष्ट्रीय खादी और सरस महोत्सव का उद्घाटन करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker