भारत

2024 में राहुल गांधी के पीएम बनने पर प्रियंका गांधी ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली: Karnataka में कांग्रेस (Congress) की सरकार बन रही है। विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) के नतीजों में कांग्रेस ने 136 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत हासिल किया है।

BJP को 65 सीटें मिली हैं। इस जीत के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने जनता का शुक्रिया अदा किया है।

इस दौरान मीडिया ने राहुल गांधी के लोकसभा चुनाव 2024 में PM उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर सवाल किए। इसके जवाब में Priyanka Gandhi Vadra ने कहा कि हमें जनता बताएगी कि इस बारे में क्या करना है।

2024 में राहुल गांधी के पीएम बनने पर प्रियंका गांधी ने दिया ये जवाब- Priyanka Gandhi gave this answer on Rahul Gandhi becoming PM in 2024

राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने ये कहा

राहुल गांधी को PM पद का उम्मीदवार बनाए जाने की बढ़ती मांग पर Priyanka Gandhi Vadra ने कहा, “जैसा कि मैंने कहा, यह (Karnataka में सत्ता में आना) एक बड़ी जिम्मेदारी है।

हम कुछ गारंटियों के साथ लोगों के पास गए और उन्हें पूरा करना चाहिए। हमें लोगों के लिए काम करना है। जनता हमें बताएगी कि आगे क्या होगा।”

विपक्ष पर असली मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात (Most Important Thing) यह है कि जो राजनीति लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास करती है और जनता के मुद्दों की बात नहीं करती है, वह अब इस देश में नहीं चलेगी। यह हमने हिमाचल (Himachal) में देखा है।”

2024 में राहुल गांधी के पीएम बनने पर प्रियंका गांधी ने दिया ये जवाब- Priyanka Gandhi gave this answer on Rahul Gandhi becoming PM in 2024

‘PM  नरेंद्र मोदी के खिलाफ मिला जनादेश’

कांग्रेस नेता और पूर्व CM सिद्धारमैया (Siddaramaiah) ने कर्नाटक चुनाव (Karnataka Election) नतीजे को PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ मिला जनादेश बताया।

उन्होंने कहा कि ये जीत अगले साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

सिद्धारमैया ने कहा, “लोकसभा चुनाव 2024 के लिए ये जीत मील का पत्थर साबित होगी। मुझे उम्मीद है कि सभी गैर-BJP पार्टियां एक साथ आएंगी और BJP को हारता देखेंगी। मैं राहुल गांधी के PM बनने की भी उम्मीद करता हूं।”

2024 में राहुल गांधी के पीएम बनने पर प्रियंका गांधी ने दिया ये जवाब- Priyanka Gandhi gave this answer on Rahul Gandhi becoming PM in 2024

‘कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद’

इससे पहले Congress नेता Rahul Gandhi ने शनिवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Election) में पार्टी की जीत की सराहना की। राहुल गांधी ने कहा, “कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हो गया है।

अब मोहब्बत की दुकानें खुल गई हैं।” दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय (Congress Headquarters) में मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा- “Congress गरीबों के समर्थन में खड़ी है।

इस चुनाव के बारे में मुझे वास्तव में जो पसंद आया वह यह है कि हमने लड़ाई नफरत से नहीं लड़ी। हमने चुनाव प्यार से लड़ा।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker