बिजनेसभारत

LPG गैस बुकिंग में आ रही समस्या, कंपनी ने जारी किए नंबर, जानें अपडेट

नई दिल्ली: कुछ तकनीकी खामियों के चलते इंडेन की एलपीजी बुकिंग (LPG booking) में आ रही परेशानी के चलते लाखों ग्राहक परेशान हैं। हालांकि कंपनी इस समस्या को ठीक करने में जुटी हुई है।

अचानक सिस्टम आउटेज के चलते हुई इस समस्या के कारण अधिकारियों ने भी चिंता जताई है। फिर भी उनका कहना है कि इस समस्या का जल्द ही समाधान निकालते हुए लोगों को बेहतर सुविधा दोबारा से शुरू रहेगी।

गैस बुकिंग (Gas booking) में आ रही समस्या के समाधान के लिए विकल्प के रूप में कंपनी ने कई और नंबर भी जारी किए हैं। जिस पर ग्राहक बुकिंग की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है, IBM और ओरेकल के साथ इंडियन ऑयल सिस्टम को जल्द से जल्द बहाल करने के लिए काम कर रहा है।

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (Indian Oil Corporation) ने कहा, आपकी बुकिंग रजिस्टर्ड हो जाएगी और हम आपको जल्द से जल्द सिलेंडर पहुंचाना जारी रखेंगे।

ये नंबर किए गए जारी

बताया गया है कि ग्राहक 77189 55555 नंबर पर SMS or IVRS के जरिए बुकिंग करना जारी रख सकते हैं या 84549 55555 पर मिस्ड कॉल कर बुकिंग कर सकते हैं।

इसके अलावा व्हाट्सएप नंबर 75888 88824 के जरिए मैसेज कर बुकिंग की सुविधा भी मिलती है।

16 करोड़ से अधिक घरों को सेवा

आपको बता दें कि इंडेन गैस (Indane gas) भारत में सबसे बड़ी रसोई गैस मुहैया कराती है। कंपनी 16 करोड़ से अधिक घरों को सेवा देती है। यह चार अलग-अलग प्रकार के सिलेंडर- 5 लीटर, 14.2 लीटर, 19 लीटर और 47.5 लीटर मुहैया कराती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker