भारत

पंजाब के मुख्यमंत्री और कई धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी, पत्र में हैं कई नेताओं के नाम

सुलतानपुर लोधी रेलवे स्टेशन के मास्टर को मिला जैश का पत्र

चंडीगढ़: आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-E-Mohammed) ने पंजाब के मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

जम्मू से भेजा गया धमकी भरा पत्र पंजाब के सुलतानपुर लोधी रेलवे स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर को रेलवे स्टेशन की सामान्य डाक में मिला है। जीआरपी तथा पंजाब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुलतानपुर लोधी रेलवे स्टेशन में आने वाली सामान्य डाक के साथ एक पत्र स्टेशन मास्टर राजबीर सिंह के नाम आया।

उन्होंने बताया कि जिस समय डाक आई तो गाड़ी का समय होने के कारण उन्होंने एक तरफ रख दिया। गाड़ियां क्रास होने के बाद दोपहर करीब ढाई बजे उन्होंने डाक खोली तो यह पत्र मिला।

हिंदी भाषा में लिखा गया यह पत्र रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर राजवीर सिंह के नाम भेजा गया है। उन्होंने जब पत्र खोलकर पढ़ा तो सन्न रह गए।

बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है

पत्र में जैश-ए-मोहम्मद ने पंजाब को दहलाने की धमकी देते हुए सीएम भगवंत मान, जालंधर के देवी तलाब मंदिर, पटियाला का ऐतिहासिक काली माता मंदिर के अलावा जालंधर, फगवाड़ा व सुल्तानपुर लोधी स्टेशन समेत 21 स्थानों पर धमाके करने की धमकी दी है।

पत्र में लिखा है कि वह 21 से 23 मई तक पंजाब में बम धमाके करेंगे। 21 मई को रेलवे स्टेशनों तथा 23 मई को धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की बात कही गई है।

स्टेशन मास्टर राजबीर सिंह ने इस संबंध में तुरंत जीआरपी तथा रेलवे के उच्च अधिकारियों को सूचित किया। जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची और आसपास जांच शुरू की।

इस बीच सूचना मिलते ही थाना सुल्तानपुर लोधी के प्रभारी बिक्रमजीत सिंह भी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker