भारत

मूसेवाला के पैतृक गांव पहुंचे राहुल, माता-पिता से मिलकर जताया दुख

राहुल सड़क मार्ग से ढाई घंटे की यात्रा के बाद मूसा गांव पहुंचे

चंडीगढ़: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मंगलवार को पंजाब के मनसा जिले पहुंचे और दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की और मूसेवाला की हत्या पर दुख व्यक्त किया।

राज्य पार्टी प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग और विपक्ष के नेता प्रताप सिंह (Leader Pratap Singh) बाजवा सहित कई कांग्रेस नेताओं ने चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर गांधी का स्वागत किया। राहुल सड़क मार्ग से ढाई घंटे की यात्रा के बाद मूसा गांव पहुंचे।

मूसेवाला की मां चरण कौर मूसा गांव की सरपंच हैं। मूसेवाला (Moosewala) ने फरवरी के विधानसभा चुनावों में मानसा से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में चुनावी शुरुआत की और हार का सामना करना पड़ा।

अमित शाह और भगवंत मान ने भी मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की

राहुल गांधी के दौरे से ठीक पहले पंजाब के विजिलेंस ब्यूरो (Vigilance Bureau) ने कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत को भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत गिरफ्तार किया था।

धर्मसोत कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) के नेतृत्व वाली पिछली कांग्रेस सरकार में वन मंत्री थे। उन पर 25,000 से अधिक पेड़ों की अवैध कटाई में शामिल होने का आरोप है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इससे पहले मूसेवाला के माता-पिता से अलग-अलग मुलाकात की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker