भारत

राज्यसभा उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी का महाराष्ट्र कांग्रेस में विरोध तेज

प्रदेश कांग्रेस महासचिव ने दी इस्तीफे की धमकी

मुंबई: उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेता इमरान खान (Leader Imran Khan) उर्फ प्रतापगढ़ी को महाराष्ट्र से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाए जाने पर प्रदेश कांग्रेस में विरोध तेज हो गया है।

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव ने इमरान प्रतापगढ़ी को उम्मीदवार बनाए जाने के विरोध में इस्तीफा देने की धमकी दी है।

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव और विधायक आशीष देशमुख (MLA Ashish Deshmukh) ने इमरान प्रतापगढ़ी को उम्मीदवार बनाए जाने का जोरदार विरोध किया है।

उन्होंने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि इमरान प्रतापगढ़ी का कांग्रेस में कोई योगदान नहीं है। पिछले लोकसभा चुनाव में इमरान प्रतापगढ़ी 6 लाख से अधिक मतों से पराजित हो चुके हैं।

फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने भी इमरान प्रतापगढ़ी का विरोध किया

आशीष देशमुख ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के तीन नेताओं को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। यह सबसे बड़ा आश्चर्य है।

आशीष देशमुख ने कांग्रेस नेतृत्व पर उत्तर प्रदेश के फ्लाप नेताओं को अन्य राज्यों पर लादने का आरोप भी लगाया है।

पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ( Prithviraj Chavan) ने भी महाराष्ट्र से इमरान प्रतापगढ़ी को उम्मीदवार बनाने का विरोध किया है।

उन्होंने कहा कि मुकुल वासनिक को महाराष्ट्र से उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए था। फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने भी इमरान प्रतापगढ़ी का विरोध किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (President Nana Patole) ने कहा कि कांग्रेस में लोकशाही है। इसी वजह से कांग्रेस नेता अपनी बात कह सकते हैं। इसका असर राज्यसभा चुनाव पर नहीं होगा और इमरान प्रतापगढ़ी जीतेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker