झारखंड

Ramgarh Accident : चुटूपालू घाटी में अनियंत्रित ट्रेलर दुर्घनाग्रस्त, एक की मौत

रामगढ़: रांची-पटना मुख्यमार्ग पर चुटूपालू घाटी (Chutupalu Valley Accident ) में शनिवार को एक ट्रेलर अनियंत्रित (Tailer Uncontrolled) होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इसमें ट्रेलर के केबिन में चालक और खलासी बुरी तरह फंस गए। इसी बीच घटनास्थल से(scen) गुजर रहे आर्मी के दो जवानों ने लोगों की सहयोग से घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बचाया।

गंभीर रूप से घायल चालक और खलासी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को RIMS रेफर कर दिया।

Ramgarh Accident

गाड़ी डिवाइडर को तोड़ते हुए चट्टान से जा टकराई

जानकारी के अनुसार रांची की ओर से आ रहे हैं टेलर संख्या (UP 22AT 9724) का चुटूपालू घाटी में Brake Fail हो गया।

चालक ने सूझबूझ से गति को नियंत्रित करने का प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं हुआ। गाड़ी डिवाइडर को तोड़ते हुए चट्टान से जा टकराई। घटना में ट्रेलर का केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो (Damaged) गया।

Ramgarh Accident

आर्मी के जवानों को लोगों ने किया सलाम

आर्मी के दो जवान छुट्टी में घर लौट रहे थे। घाटी में हुई घटना को देख जवानों ने अपने-अपने वाहनों को रोककर दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर में(Crash Trailer) फंसे चालक और खलासी को रेस्क्यू किया।

रांची जिले के बरियातू निवासी आर्मी जवान (Army Jawan)दीपक कुमार मिश्रा और सीआरपीएफ के जवान ने मिलकर घायलों की जान बचाई।

रामगढ़ मिलिट्री हॉस्पिटल से रांची जा रहे एंबुलेंस पर सवार भी Army के दो जवानों ने इस रेस्क्यू ऑपरेशन में अपना सहयोग दिया। घटनास्थल पर मौजूद भीड़ ने आर्मी जवानों के इस दिलेरी पर उन्हें सलाम भी ठोका।

Ramgarh Accident

Ramgarh Accident

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker