झारखंड

झारखंड में यहां प्रेमी ‘अरमान’ ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका ‘ममता’ को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

रामगढ़: रामगढ़ (Ramgarh) शहर के बरकाकाना में एक प्रेमी (Lover) ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका (Married Girlfriend) की लाठी से पीटकर हत्या कर दी।

घटना शनिवार शाम करीब सात बजे की है। घटना के बाद आरोपी फरार है। इधर, परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी (Arrest) होने तक शव लेने से इनकार कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी (Raid) की जा रही है। आरोपी अरमान खान उर्फ रॉकी दूसरे समुदाय का है। जानकारी मिलने के बाद हिंदू संगठनों ने 24 घंटे के अदंर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

पुलिस (Police) ने बताया कि महिला ममता देवी हजारीबाग के बरही की रहनेवाली थी। उसका पति दिल्ली में काम करता है। घटना के दिन वह बरकाकाना के भदवाटांड़ घुटुवा में अपनी बहन जया देवा के घर में थी।

उस वक्त पीड़िता की बहन परिवार के अन्य लोगों के साथ बाहर गई हुई थी। घर में सिर्फ पीड़िता (Victim) और उसकी तीन साल की बेटी मौजूद थी। शाम सात बजे जब सभी लौटे तो देखा कि ममता बेड पर खून से लथपथ पड़ी है।

झारखंड में यहां प्रेमी 'अरमान' ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका 'जया' को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

जबतक हत्यारे कि गिरफ्तारी नहीं होगा शव को नहीं दफनाएंगे

आनन-फानन में परिजन उसे लेकर रामगढ़ सदर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही बरकाकाना ओपी पुलिस (Barkakana OP Police) घटनास्थल (Crime Scene) पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया।

इधर छोटी बहन के हत्या से मर्माहत जया देवी ने साफ तौर पर कहा कि जबतक उनकी बहन के हत्यारे कि गिरफ्तारी नहीं होगा। तबतक बहन का शव को नहीं दफनाएंगे। उन्होंने कहा कि हत्यारे को कड़ी सजा मिले।

परिजनों के शव लेने के इंकार के बाद शव को सदर अस्पताल (Sadar Hospital) के शवगृह (Mortuary) में ही रखा गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद से लोगों में काफी गुस्सा है।

पांच साल पहले किया था प्रेम विवाह

पांच साल पूर्व ममता देवी का लव मैरेज मुंडा टोली पारसोतिया रामगढ़ निवासी रंजन कसेरा के साथ हुआ था। वर्तमान में मृतक के पति दिल्ली में काम करते हैं।

पत्नी के हत्या कि सूचना मिलते ही वह दिल्ली से चल दिया है। सोमवार को वह रामगढ़ आ जाएगा। फिलहाल पुलिस इस मामले की तलाश कर रही है कि अरमान की दोस्ती ममता से कब और कैसे हुई।

प्रेमी दूसरे समुदाय का है

हत्या के बाद से फरार प्रेमी दूसरे समुदाय का है। इधर, मृतका ममता देवी की बहन जया ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन का विवाह रंजन कसेरा के साथ हुआ था।

वह वर्तमान में दिल्ली में काम करता है। बीते एक वर्ष से हजारीबाग निवासी अरमान खान उर्फ रॉकी से ममता देवी की लगातार फोन पर बातचीत हो रही थी। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था।

पिछले 15 दिनों से जया अपने पति निखिल और बहन ममता के साथ दिल्ली गई थी। कुछ दिन पूर्व ही तीनों दिल्ली से लौटे थे।

लौटने के बाद शनिवार की सुबह अरमान खान उर्फ रॉकी भी हजारीबाग से इनके साथ भदवाटांड़ स्थित किराए के मकान में आ गया।

बहन जया के फर्द बयान पर FIR दर्ज

शनिवार की शाम जया अपने पति निखिल के साथ खरीदारी के लिए रामगढ़ गई थी। इस दौरान घर में ममता और उसकी तीन साल की बच्ची नंदनी और रॉकी था।

इसी बीच ममता का अरमान के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा होने के दौरान अरमान ने ममता को लाठी से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घर से फरार हो गया। ममता की तीन साल की बच्ची नंदनी ने उन्हें बताया की अरमान उसकी मां को मारकर घर से भाग गया है। घटना के बाद बहन जया के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज (FIR) कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker