झारखंड

रामगढ़ पवन यादव हत्याकांड में चार गिरफ्तार, हत्या के पीछे की वजह…

रामगढ़: शहर के विकास नगर मोहल्ला निवासी पवन कुमार यादव की हत्या (Murder of Pawan Kumar Yadav) की गुत्थी पूरी तरीके से सुलझ गई है।

उसकी हत्या के पीछे का कारण पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है। SDPO किशोर कुमार रजक (SDPO Kishore Kumar Rajak) ने गुरुवार को रामगढ़ थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की पुष्टि की है।

चाकू से कई बार उसके शरीर पर वार किया

उन्होंने बताया है कि पवन के साथ हमास और सोनू यादव का विवाद पैसे की लेनदेन को लेकर कई दिनों से चल रहा था। एक अगस्त की रात सुनियोजित योजना के तहत जरा टोला स्थित राधा गोविंद स्कूल के पास सुनसान मैदान में पवन कुमार यादव पर जानलेवा हमला किया गया था।

वहां मो हमास और सोनू यादव ने चाकू से कई बार उसके शरीर पर वार किया था। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल पवन को अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की

इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की। तत्काल हत्यारोपित मो हमास उर्फ मोटा और सोनू यादव को गिरफ्तार किया गया। इस वारदात को छुपाने में मोहम्मद आजाद सूर्या और मोहम्मद हमास की मां कौशर जहां ने उन दोनों की मदद की थी।

इन दोनों ने घटना में प्रयुक्त बाइक, खून से सना हुआ कपड़ा, वारदात में प्रयुक्त चाकू और मृतक का मोबाइल (Knife and Mobile of the Deceased) आदि छुपा दिया था। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद वारदात में प्रयुक्त हथियार, बाइक, कपड़े और मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker