झारखंड

रामगढ़ पुलिस लाइन में सूबेदार कामेश्वर ठाकुर को एसपी सहित पुलिसकर्मियों ने दी श्रद्धांजलि

रामगढ़: 26 जनवरी की तैयारी में लगे रजरप्पा थाना में पदस्थापित सेफ टू के नायक सूबेदार कामेश्वर ठाकुर (59 ) का निधन शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में हो गई।

जबकि एक जवान संजय कुमार घोष गंभीर रूप से घायल हो गए। नायक सूबेदार के निधन पर एसपी प्रभात कुमार ने शोक जताया है। उनके निधन पर शुक्रवार की शाम पुलिस लाइन में शोक सभा का आयोजन किया गया।

रजरप्पा थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि नायक सूबेदार कामेश्वर ठाकुर और आरक्षी संजय कुमार घोष 26 जनवरी की तैयारी को लेकर रजरप्पा थाना से बाइक कुछ सामान खरीदने के लिए गए थे।

इसी बीच एक एक ट्रेलर की चपेट में आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जबकि बाइक के पीछे बैठे आरक्षी संजय कुमार घोष गंभीर रूप से घायल हो गए।

नायक सूबेदार कामेश्वर ठाकुर के निधन के बाद जिला पुलिस में शोक की लहर दौड़ गई।

पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि सभा, सेफ कमांडेंट और एसपी सहित पुलिसकर्मियों ने दी श्रद्धांजलि

सड़क दुर्घटना में नायक सूबेदार कामेश्वर ठाकुर का शव श्रद्धांजलि के लिए रामगढ़ पुलिस लाइन लाया गया।

यहां सेफ के कमांडेंट प्रवीण कुमार और एसपी प्रभात कुमार, परिचारी प्रवर मंसु गोप सहित पुलिस अधिकारियों और जवानों ने शस्त्र झुका कर और दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि दी।

इसके बाद पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर अंतिम सलामी दिए। उनका पार्थिव शरीर पैतृक आवास बक्सर के लिए भेजा गया।

आश्रित परिवार के प्रति कमांडेड और एसपी ने प्रकट की संवेदना

पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि सभा के दौरान कमांडेंट प्रवीण कुमार और एसपी प्रभात कुमार ने मृतक की पत्नी, बेटी और दोनों बेटों को ढांढस बंधाया।

इस दौरान अधिकारियों ने हर संभव मदद करने का भरोसा आश्रित परिवार को दिया। एसपी ने मृतक की पत्नी को आर्थिक सहयोग किया। मौके पर एसपी ने बताया कि सूबेदार कामेश्वर ठाकुर अपने कर्तव्य के प्रति काफी निष्ठावान थे।

रजरप्पा थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक विपिन कुमार, लाइन बाबू शंभू दास, एसआई श्रीपति महतो, भूतनाथ मुंडा, अवधेश कुमार मिश्रा, पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल यादव, लवकुश मेहता सहित कई पुलिस अधिकारी और कर्मी शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker