क्राइम मीटिंग में रामगढ़ SP ने थाना प्रभारियों को दिए निर्देश

न्यायालय परिसर और न्यायाधीशों के आवास पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं

News Aroma Media

रामगढ़: जमशेदपुर कोर्ट परिसर में हमले के बाद रामगढ़ पुलिस हाई अलर्ट पर है। SP पीयूष पांडे (SP Piyush Pandey) ने मंगलवार को क्राइम मीटिंग (Crime meeting) में बताया कि कोर्ट, जज, बार एसोसिएशन और न्यायालय (Bar Association and Court) से जुड़े कर्मियों की सुरक्षा काफी अहम है।

रामगढ़ पुलिस को इसके लिए हाई अलर्ट पर रखा गया है। न्यायालय परिसर और न्यायाधीशों के आवास पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं।

SP ने बताया कि हाई कोर्ट के निर्देश के साथ-साथ पुलिस मुख्यालय ने भी न्यायालय परिसर में हमले की घटना के बाद विशेष दिशा निर्देश जारी किया था।

SP पीयूष पांडे ने सभी थाना प्रभारी को दिया निर्देश

उन्होंने बताया कि रामगढ़ जिले में अवैध कारोबार पर पूरी तरीके से रोक लगाना है। यहां अवैध कोयला, बालू और पत्थर से जुड़ा हुआ कारोबार है।

अवैध कारोबारी पर कार्रवाई करने के लिए सभी थाना प्रभारी संबंधित अंचल अधिकारी और जिला खनन पदाधिकारी के साथ समन्वय स्थापित करें।

क्राइम मीटिंग के दौरान SP पीयूष पांडे ने सभी थाना प्रभारी को निर्देश दिया कि वे वारंटी की तत्काल गिरफ्तारी करें। कोर्ट से निर्गत जमानती और गैर जमानती वारंट कटा मिला तत्काल होना चाहिए।

अपराध गिरोहों के खिलाफ CCA के तहत कार्रवाई करने का निर्देश

इस त्योहार एवं कुर्की जाती पर भी त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। SP ने संगठित अपराध के खिलाफ अभियान चलाने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि जिले में सरकारी एवं निजी कंपनियों के क्वार्टर पर आपराधिक गिरोह (Criminal Gang) के सदस्यों ने कब्जा जमाया है।

उन स्थानों पर भी पुलिस लगातार छापेमारी करे। इसके अलावा संगठित अपराध गिरोहों के खिलाफ CCA के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।