मनोरंजन

रणबीर-आलिया की शादी: आलिया ने शेयर की खास दिन की तस्वीरें

अपने इंस्टाग्राम पर आलिया ने रणबीर के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की

मुंबई: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के आधिकारिक तौर पर मिसेज और मिस्टर कपूर बनने के कुछ ही समय बाद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर आलिया ने रणबीर के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर हमारी पसंदीदा जगह पर- जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं- हमने वहीं शादी कर ली।

Ranbir-Alia's wedding: Alia shares pictures from the special day

उन्होंने आगे कहा, हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.. यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़ों से भरी हैं।

हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव.. रणबीर और आलिया।

Ranbir-Alia's wedding: Alia shares pictures from the special day

तस्वीरों में, स्टार जोड़ी को क्रीम रंग के वेडिंग आउटफिट पहने देखा जा सकता है, जो डूबते मुंबई के सूरज की सुनहरी छटा में सराबोर है।

रणबीर और आलिया ने 2018 में ब्रह्मास्त्र के सेट पर डेटिंग शुरू की और उसी साल सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन में एक जोड़े के रूप में देखे गये।

शादी के बाद, रणबीर की चचेरी बहन करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे जेह की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। गुलाबी रंग के मैचिंग शेड्स में सजे मां-बेटे की जोड़ी को हंसते हुए देखा जा सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker