झारखंड

RANCHI : कोर्ट ने एक बार फिर राहुल गांधी काे जारी किया समन

रांची: BJP के तत्कालीन अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी (Offensive Remarks) को लेकर अदालत में दर्ज शिकायतवाद पर MP-MLA के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी अनामिका (Judicial Magistrate Anamika) की अदालत में सुनवाई हुई।

इस दौरान मामले के आरोपी कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest Warrant) जारी करने के लिए शिकायतकर्ता की ओर से अधिवक्ता ने आवेदन दायर किया।

कोर्ट को बताया गया कि मामले में समन जारी होने के बावजूद आरोपी कोर्ट में न तो हाजिर हो रहे हैं और न ही अपना पक्ष रख रहे हैं।

इस पर कोर्ट ने एक बार फिर आरोपी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) काे मामले में हाजिर होने का समन जारी किया है।

RANCHI : कोर्ट ने एक बार फिर राहुल गांधी काे जारी किया समन- Ranchi: Court once again issued summons to Rahul Gandhi

राहुल गांधी के खिलाफ वारंट जारी किया

MP-MLA कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई। कोर्ट में सुनवाई के दौरान शिकायतकर्ता (Complainant) के अधिवक्ता ने अदालत से अनुरोध किया कि समन के बावजूद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पक्ष नहीं रख रहे हैं।

इसलिए उनके खिलाफ वारंट जारी किया जाए। शिकायतकर्ता के वकील ने कहा कि मामले में अदालत ने पिछले महीने समन जारी किया था। इसके बावजूद अदालत में राहुल गांधी की ओर से पक्ष नहीं रखा जा रहा है।

 

RANCHI : कोर्ट ने एक बार फिर राहुल गांधी काे जारी किया समन- Ranchi: Court once again issued summons to Rahul Gandhi

नवीन झा ने राहुल गांधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में आयोजित अधिवेशन में भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष Amit Shah के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

इसके बाद BJP कार्यकर्ता नवीन झा ने रांची की निचली अदालत में वर्ष 2018 में राहुल गांधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker