झारखंड

रांची उप विकास आयुक्त ने स्ट्रांग रूम का लिया जायजा

मतदान के पश्चात बैलट बॉक्स की प्राप्ति पंडरा स्थित स्ट्रांग रूम में की गई

रांची: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के तहत चौथे चरण का मतदान रांची जिले के पांच प्रखंडों में शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। मतदान के पश्चात बैलट बॉक्स की प्राप्ति पंडरा स्थित स्ट्रांग रूम में की गई है।

रातू, माण्डर, बुढ़मू, चान्हो और खलारी में मतदान के पश्चात बैलट बॉक्स लेकर मतदान कर्मी स्ट्रांग रूम पहुंचे।पंडरा स्थित स्ट्रांग रूम में बैलट बॉक्स की प्राप्ति के लिए की गई व्यवस्था का जायजा लेने शुक्रवार की रात उप विकास आयुक्त विशाल सागर (Commissioner Vishal Sagar) पहुंचे।

जायजा लेने शुक्रवार की रात उप विकास आयुक्त विशाल सागर पहुंचे

इस दौरान जिला पंचायती राज पदाधिकारी एवं पंडरा स्थित स्ट्रांग रूम में प्रतिनियुक्त संबंधित पदाधिकारी भी उपस्थित थे। प्रखंडवार बैलट बॉक्स की प्राप्ति की व्यवस्था का जायजा लेते हुए डीडीसी ने संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि जिन बैलट बॉक्स (Ballot Box) का इस्तेमाल मतदान में नहीं हुआ है। उन्हें अलग रखते हुए उपयोग में लाए गए बैलट बॉक्स को चुनाव आयोग के दिशा निर्देश अनुसार सील करें ।

तीसरे चरण के मतदान में रातू, माण्डर, बुढ़मू, चान्हो और खलारी प्रखंड में मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। तीसरे चरण की मतगणना 31 मई को होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker