क्राइमझारखंड

रांची सामूहिक दुष्कर्म मामला : एक तरफा प्यार में दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम, 1010 रुपये के पेट्रोल ने कराया गिरफ्तार

चलती गाड़ी में तीनो ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म

रांची: चान्हो थाना पुलिस ने अगवा कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने के तीनों आरोपितों को घटना के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपितों में नगड़ी निवासी सोहन कुमार (21), कुदुस अंसारी (25) और चान्हो निवासी इरशाद अंसारी (20) शामिल है। इनके पास से एक हुंडई आई 10 कार, घटना में प्रयुक्त चाकू और दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि रविवार को चान्हो थाने में नाबालिग ने लिखित सूचना दी थी कि तीन अज्ञात कार सवार अपराधियों ने उसका अपहरण कर रांची की ओर रिंग रोड के पास ले जाकर जबरदस्ती चाकू का भय दिखाकर दुष्कर्म किया। साथ ही पीड़िता ने बताया था कि अपराधियों ने रास्ते में पेट्रोल पंप से 1010 रुपये का पेट्रोल भरवाया था।

एक तरफा करता था प्यार

अपराधी सोहन कुमार नाबालिग लड़की से प्यार करता था। लेकिन इस बात की जानकारी उसने नाबालिग को नहीं दिया। नाबालिग लड़की रिंग रोड में मार्निंग वाक करती थी। वह हर दिन उसे देखने के लिए जाया करता था। उसने अपने दोस्तों से नाबालिग के बारे में बताया।

तब दोस्तों ने उससे कहा कि उसे अगवा कर लेते हैं। घटना से पहले पांच दिन सोहन अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग की रेकी की। इस दौरान हर जानकारी ली। शनिवार को भी आरोपी सोहन ने छात्रा का सोंस बाजार में पीछा भी किया था। लेकिन छात्रा सामान खरीदकर घर निकल गई। रविवार की सुबह तीनो ने मिलकर हथियार के बल पर नाबालिग को अगवा कर लिया।

चलती गाड़ी में तीनो ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म

पीड़िता छात्रा ने पुलिस को बताया कि अपने दो दोस्तों के साथ वह बीते रविवार को मार्निंगवॉक करने के लिए निकली थी। सोंस में जब वह अपनी दोस्तों के साथ मार्निंग वॉक कर रही थी, तभी एक कार उनके पास रूकी। कार को देखकर उनकी दोनो दोस्त भाग गई। कार सवार एक अपराधी चाकू के बल पर उसे अगवा कर लिया।

इसके बाद अपराधियों ने छात्रा का हाथ को रस्सी से बांध दिया। शोर नहीं मचाए, इसलिए टुपट्टे से उसका मुंह बंद कर दिया। चाकू दिखाकर अपराधियों ने छात्रा से कहा कि शोर मचाया तो जान से मार देंगे। कुछ दूर जाने के बाद चालक ने कहा कि उसकी गाड़ी में तेल कम है। इसलिए तेल लेना जरूरी है। इसके बाद अपराधी कार लेकर सीधे रिंग रोड पहुंचे।

सौम्य पेट्रोल पंप में अपराधियों ने 1010 रुपए का कार में तेल भरवाया। उस वक्त छात्रा को कंबल से ढक दिया था ताकि कोई देखे तो यह लगे कि छात्रा बीमार है। इसके बाद छात्रा को लेकर चान्हो-मांडर बॉर्डर मार्ग में गया।

जहां चलती गाड़ी में तीनो ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस मार्ग में एक स्थान पर अपराधियों ने गाड़ी रोकी थी। इस दौरान एक अपराधी का मोबाइल गिर गया। कुछ दूर जाने के बाद उस अपराधी को पता चला कि उसका मोबाइल गिर गया। फिर वापस मोबाइल खोजने के लिए लौटे। एक सुनसान स्थान पर जब वे तीनो मोबाइल गाड़ी से उतर कर खोज रहे थे, उसी का फायदा उठाकर छात्रा वहां से भाग निकली। सीधे चान्हो थाना पहुंची और मामले की जानकारी दी।

छापेमारी कर 12 घंटे के अंदर सभी तीनों हुए गिरफ्तार

एसएसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एक एसआईटी टीम का गठन किया। एसआईटी टीम ने चान्हो से रिंग रोड के बीच सभी पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। इसी दौरान रिंग रोड पर स्थित सौम्या फ्यूल पंप में कार्यरत कर्मी द्वारा बताया गया कि सुबह उजला कलर की एक कार आयी थी, जिसमें तेल भरवाया गया था।

एसआईटी ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार का रजिस्ट्रेशन नंबर निकाल कर कार के मालिक के घर छापेमारी की। कार का रजिस्ट्रेशन नंबर JH-01-1170 है। कार के मालिक ने बताया कि कार कुदुस अंसारी चलाता है। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर 12 घंटे के अंदर सभी तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker