झारखंड

रांची जेवर कारोबारी मर्डर केस : SSP सुरेंद्र झा से मिला चैंबर का प्रतिनिधिमंडल

प्रतिनिधिमंडल ने पूरी घटना को लेकर एसएसपी से शिकायत की

रांची: डेली मार्केट (Daily market) थाना क्षेत्र में जेवर व्यवसायी (Jewelry Dealer) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के मामले को लेकर व्यवसायियों में काफी आक्रोश है।

राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर एसएसपी (SSP) सुरेंद्र झा से झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने पूरी घटना को लेकर एसएसपी से शिकायत की है।

चैम्बर अध्यक्ष धीरज तनेजा ने राजधानी में हाल के दिनों में घटित घटनाओं पर चिंता जताई और कहा कि अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि मेन रोड जैसे अति व्यस्ततम इलाके से घटना को अंजाम देते हैं और चले जाते हैं।ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों में जिला पुलिस प्रशासन का कोई खौफ ही नहीं है।

अपराधियों में जिला पुलिस प्रशासन का कोई खौफ ही नहीं

एसएसपी (SSP) Surendra Jha ने हाल की घटित सभी घटनाओं के त्वरित उदभेदन के साथ ही राजधानी की लॉ एंड ऑर्डर (Law and Order) व्यवस्था को दुरुस्त करने की दिशा में हरसंभव प्रयास करने के लिए चैम्बर अध्यक्ष को आश्वस्त किया।

चैंबर के सुझाव पर उन्होंने व्यापारियों के निरंतर संपर्क में रहने के लिए दो पुलिस अधिकारियो को अधिकृत किया। उन्होंने कहा कि व्यापारी किसी भी समय इन पदाधिकारियों से संपर्क कर संदिग्ध की सूचना दे सकते हैं।

यह भी आश्वस्त किया कि प्रत्येक माह सम्बंधित थाना क्षेत्र में पुलिस-व्यवसायी की बैठक आयोजित कर सभी संबंधित क्षेत्र की नियमित समीक्षा की जाएगी।

एसएसपी (SSP) ने कहा कि शहर के सभी प्रमुख व्यवसायिक क्षेत्रों में बाइक पुलिस और पीसीआर  (PCR) वैन दिन के समय भी हर एक नियमित अंतराल पर गश्ती करेगी, व्यवसायी संदिग्ध की सूचना देने में प्रशासन का सहयोग करे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker