झारखंड

RANCHI : कमरे में फांसी पर लटका मिला युवक का शव, परिजन बोले- मालिक के टॉर्चर से था डिप्रेशन में

विकास के परिजनों ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर बताया है कि टॉर्चर की वजह से विकास ने आत्महत्या कर ली

रांची: नामकुम थाना क्षेत्र के केतारी बगान इलाके में सोमवार की सुबह एक 22 वर्षीय युवक की लाश उसके ही कमरे में फांसी पर लटकी मिली।

मृतक का नाम विकास सिंह था। विकास के परिजनों ने इस मामले में एक ऑटो फिटनेस सेंटर के मालिक पर विकास को टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

परिजनों का कहना है कि मालिक के टॉर्चर के कारण विकास डिप्रेशन में था और इसी वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
परिजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह जब विकास के कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो उन्होंने खिड़की से झांककर देखा।

उन्होंने पाया कि विकास पंखे के सहारे फांसी के फंदे से लटका था। परिजन उसे फंदे से उतारकर आनन-फानन में नजदीक के अस्पताल ले गये। वहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया।

विकास के परिजनों ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर बताया है कि टॉर्चर की वजह से विकास ने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि विकास नामकुम के ही एक ऑटो फिटनेस सेंटर में काम करता था।

कुछ दिनों से उसका मालिक उसे टॉर्चर कर रहा था, जिसके कारण विकास डिप्रेशन में था। इसके बारे में विकास ने खुद अपने परिजनों को बताया था।

विकास के परिजनों ने बताया कि परिवारवालों ने विकास से कहा था कि वे लोग सोमवार को उसके फिटनेस सेंटर जाकर उसके मालिक से इस बारे में बात करेंगे।

लेकिन, इससे पहले ही विकास ने रात में किसी वक्त अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।इधर, पुलिस ने विकास के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया। परिजनों की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker