टेक्नोलॉजी

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत के बाजार में उतरा Realme c35, दिल खुश कर देगा कैमरा

18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी का साथ इस फोन में आप लोगों को देखने को मिलेगा

मुंबई: हैंडसेट निर्माता कंपनी रियलमी ने बाजार में ग्राहकों के लिए अपना नया रियलमी सी 35 (Realme c35) स्मार्टफोन लांच कर दिया है।

इस हैंडसेट को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा गया है। फोन में 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है और फोन 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करता है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए यूनिसॉक T616 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है, साथ में 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज है।

माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव है। फोन के पिछले हिस्से में LED फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल ब्लैक एंड व्हाइट कैमरा सेंसर दिया गया है।

वहीं फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर स्थित है। 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी का साथ इस फोन में आप लोगों को देखने को मिलेगा। फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित रियलमी यूआई 2.0 पर काम करता है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत के बाजार में उतरा Realme c35, दिल खुश कर देगा कैमरा

Realme C35 Price In India

भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी फिलहाल नहीं है। हालांकि, थाईलैंड में यह डिवाइस दो से ज्यादा कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च हुआ है। इसके 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत THB 5799 11,999 है।

वहीं इसका 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट THB 6299 12,999 रुपये की कीमत पर आता है। कंपनी ने इस डिवाइस का 6GB वेरिएंट भी लिस्ट किया है। भारत में यह फोन Flipkart पर उपलब्ध है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत के बाजार में उतरा Realme c35, दिल खुश कर देगा कैमरा

Realme C35 Specifications

चूंकि यह फोन थाईलैंड में पहले ही लॉन्च हो गया है, इसलिए इसके फीचर्स की डिटेल पहले से हमारे पास है।

डुअल सिम सपोर्ट वाला Realme C35 स्मार्टफोन Realme UI R Edition पर काम करता है, जो Android 11 पर बेस्ड है।

इसमें 6.6-inch की Full HD+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलती है। इसमें octa-core Unisoc T616 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 6GB तक RAM के साथ आता है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत के बाजार में उतरा Realme c35, दिल खुश कर देगा कैमरा

ऑप्टिक्स की बात करें तो हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 50MP का है। इसके अलावा डिवाइस में मैक्रो लेंस और पोर्टरेट कैमरा लेंस भी मिलता है।

सेल्फी के लिए कंपनी ने इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया है। फोन में 128GB तक स्टोरेज मिलेगा।

स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18W की चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसमें डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ, 3.5mm ऑडियो जैक और USB टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स होंगे। डिवाइस का वजन 189 ग्राम है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker