बिजनेस

मात्र 7,790 में मिल रहा Realme का शानदार फीचर्स वाला वाशिंग मशीन, जल्दी करें…

Featured Washing Machine : आज विज्ञान (Science) ने इतनी तरक्की कर ली है कि हर दूसरा काम मशीन (Machine) से चुटकियों में हो जाता है। घरेलू कामों के लिए भी मार्केट (Market) में तरह-तरह की मशीनें उपलब्ध है।

मशीन की सहायता से महिलाओं को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती और कोई भी काम आसानी से हो जाता है।

इन दिनों अधिकतर घरों में कपड़े धोने के लिए वॉशिंग मशीन (Washing Machine) होती है । जिससे काफी कम मेहनत में ही कपड़े आसानी से धुल जाते हैं। साथ ही निचोड़ने का काम भी यहीं हो जाता है ।

तो अगर आप भी एक नया Washing Machine खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक बढ़िया डील के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके तहत आप शानदार Washing Machine को बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

मात्र 7,790 में मिल रहा Realme का शानदार फीचर्स वाला वाशिंग मशीन, जल्दी करें... Realme washing machine with great features is available for just 7,790, hurry up...

 

समर सेवर डेज सेल जारी

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म (Online Shopping Platform) Flipkart पर इन दिनों समर सेवर डेज सेल जारी है।

इस दौरान ढेरों इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स (Electronic Products) पर डील्स और डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जा रहा है।

ऐसा ही एक बढ़िया ऑफर Realme TechLife 7 kg Semi Automatic (RMSA705NNNDW) वॉशिंग मशीन पर भी दिया जा रहा है।

मात्र 7,790 में मिल रहा Realme का शानदार फीचर्स वाला वाशिंग मशीन, जल्दी करें...

अभी खरीदने के लिए यहां Click करें 

मिल रहा है बंपर Discount

Realme की Washing Machine को ग्राहक 37 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 12,490 रुपये की मशीन को मात्र 7,790 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी ग्राहकों को यहां 4,700 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट (Flat Discount) दिया जा रहा है।

मात्र 7,790 में मिल रहा Realme का शानदार फीचर्स वाला वाशिंग मशीन, जल्दी करें... Realme washing machine with great features is available for just 7,790, hurry up...

EMI पर भी आसानी से खरीद सकते हैं वॉशिंग मशीन

फ्लैट डिस्काउंट के अलावा ग्राहकों को Flipkart पर 1,299 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI Option भी ऑफर किया जा रहा है।

साइट पर 2,200 रुपये तक एक्सचेंज डिस्काउंट (Exchange Discount) भी पा सकते हैं ।

कमाल हे है इस वॉशिंग मशीन के फीचर्स

इस Washing Machine की खूबियों की बात करें तो इसकी कैपेसिटी 7 kg की है । साथ ही ये 5 स्टार रेटेड है। यानी ये मशीन काफी बिजली बचाने में आपकी मदद करेगी।

इसकी बॉडी कॉम्पैक्ट (Body Compact) है और ये 3-4 लोगों की छोटी फैमिली के लिए अच्छा ऑप्शन है। ये एक टॉप लोड सेमी ऑटोमैटिक मशीन (Top Load Semi Automatic Machine) है।

जोकि न्यू बायर्स (New Buyers) के लिए अच्छा ऑप्शन होता है। क्योंकि इसे ऑपरेट करना आसान होता है। इस मशीन की बॉडी Shock Proof और Dust Proof है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker