बिजनेस

Reliance JIO ने लॉन्च किया ‘फुटबॉल वर्ल्ड कप डाटा पैक’

Reliance JIO Launch Football world cup Data Pack : देश की पॉपुलर टेलीकॉम कंपनी Reliance JIO ने अपने ग्राहकों के लिए एक काफी शानदार प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है।

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने इस प्लान को ‘फुटबॉल वर्ल्ड कप डाटा पैक’ का नाम दिया है। इस प्लान की कीमत मात्र 222 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को 4G डाटा मिलता है।

यह प्लान ग्राहकों को सिर्फ डाटा ही प्रदान करेंगी जिसका इस्तेमाल जरूरत पड़ने पर किया जा सकता है। जैसा कि कंपनी ने इस प्रीपेड प्लान का नाम ‘फुटबॉल वर्ल्ड कप डाटा पैक’ (Football World Cup Data Pack) रखा है तो आप यह बिल्कुल ना समझे कि Jio इस प्लान को फीफा वर्ल्ड कप के बाद बंद कर देगा।

हालांकि Jio के पास बिजनेस स्ट्रेटजी (Business Strategy) के मुताबिक किसी भी टैरिफ प्लान को बंद करने की ऑथोरिटी है। यहां हम आपको Reliance Jio के 222 रुपये वाले प्लान के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Reliance JIO

क्या है इस प्लान की खासियत

Reliance Jio के 222 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को कुल 50GB हाई स्पीड डाटा दिया जाता है। वैधता की बात की जाए तो यह 30 दिनों की कुल वैधता के साथ आता है।

अगर आप Fifa World Cup के फैन हैं तो आपके लिए यह प्लान सटीक है, क्योंकि इस प्लान में एक महीने के लिए 50GB डाटा मिलता है। वहीं अगर आपका हाई स्पीड 50GB डाटा खत्म हो जाता है तो उसके बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है।

Reliance JIO

एक जीबी डाटा मिलेगा सिर्फ ₹4 में

अगर आप Jio का 222 रुपये वाला प्लान लेते हैं और अगर यह सोच रहे हैं कि आप को प्रति 1GB डाटा के लिए कितनी कीमत चुकानी होगी? तो आपको बता दें इस प्लान के तहत आपको 1GB डाटा के लिए 4.44 रुपये खर्च करना होगा।

Reliance JIO

वहीं अगर आप प्रतिदिन के हिसाब से 1 GB वाला डाटा पैक (Data Pack) लेते हैं तो 15 रुपये और प्रति दिन 2 GB डाटा पैक लेते हैं तो 25 रुपये खर्च करने पड़ते हैं तो अगर उस हिसाब से देखा जाए तो ₹222 वाला यह प्लान आपके लिए काफी किफायती और सस्ता साबित होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker