क्राइमबिहार

सीतामढ़ी में चिमनी व्यवसायी के घर 17 लाख की लूट

सीतामढ़ी: भारत-नेपाल की सीमावर्ती (Indo-Nepal border) इलाकों में इन दिनों डकैतों के द्वारा लगातार डकैती (Robbery) की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

बीती रात करीब दो दर्जन की संख्या में आए डकैतों ने भारत नेपाल की सीमा में (India Nepal Border) कन्हौली थाना क्षेत्र के कन्हौली वार्ड नंबर 4 में एक चिमनी व्यवसायी (Fireplace Sealer)के यहां 17 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया।

पिस्टल रख करीब 17 लाख की लूट की घटना को अंजाम

कन्हौली थाना क्षेत्र के कन्हौली वार्ड नंबर 4 निवासी चिमनी व्यवसायी मनोज कुमार मंडल के यहां बीती रात करीब दो दर्जन की संख्या में आए डकैतों ने मनोज के पिता सेवानिवृत्त शिक्षक के (Retired Teacher) कनपटी पर पिस्टल रख करीब 17 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया।

पूर्व में भी कन्हौली में डकैतों के द्वारा लगातार डकैती की घटना को अंजाम दिया जाता रहा है।घटना की जानकारी मिलते ही SDPO सदर सुबोध कुमार देर रात ही पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

 

लगातार डकैती की घटना घट रही है

घटना को लेकर स्थानीय मुखिया रामनरेश मंडल (Ramnaresh Mandal) ने कहा कि लगातार डकैती की घटना घट रही है लेकिन पुलिस डकैतों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।

पुलिस के द्वारा अभी तक किसी भी घटना का उद्भेदन भी नहीं किया गया है। मामले को लेकर SDPO सदर से बात करने की कोशिश की गई SDO सदर ने मोबाइल नहीं उठाया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker