झारखंड

RSS chief मोहन भागवत पहुंचे रांची, लोहरदगा में संघ के प्रशिक्षण शिविर में होंगे शामिल

लोहरदगा: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक (RSS chief) Dr. मोहन भागवत (RSS Chief Dr. Mohan Bhagwat) पिछले दो दिनों से यहां चल रहे संघ के प्रवासी कार्यकर्ताओं के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के रविवार को समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

शिविर में शामिल होने के लिए डॉ. भागवत सुबह रांची एयरपोर्ट (Ranchi Airport) पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से लोहरदगा पहुंचे।

उनके दौरे के मद्देनजर रांची से लोहरदगा तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सूत्रों ने बताया कि डॉ. भागवत प्रशिक्षण वर्ग (Dr. Bhagwat Training Class) के समापन के साथ ही प्रवासी कार्यकर्ताओं से रूबरू भी होंगे।

कार्यक्रम में दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे

डॉ. भागवत शिविर के समापन के बाद झारखंड के प्रांत संघचालक सच्चिदानंद लाल अग्रवाल (Sanghchalak Sachchidanand Lal Agarwal) के लोहरदगा स्थित आवास पर भोजन करने के बाद पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के जशपुर के प्रवास पर रवाना होंगे।

जशपुर में वनवासी कल्याण आश्रम की ओर से सोमवार को आयोजित जनजातीय गौरव दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

कार्यक्रम में दिलीप सिंह जूदेव (Dilip Singh Judev) की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। भाजपा के कद्दावर नेता रहे दिवंगत जूदेव जशपुर जिले में घरवापसी कार्यक्रम के लिए चर्चित रहे हैं। इस कार्यक्रम में झारखंड के गुमला, लोहरदगा और सिमडेगा जिले के लोग भी शिरकत करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker