टेक्नोलॉजी

ruecaller ने अपने App पर कई नए Messaging Feature किए लॉन्च

केवल कार्यात्मक उपकरण हैं, बल्कि हमारी तेज-तर्रार दुनिया में समय बचाने वाली भी है

नई दिल्ली: स्वीडिश कॉलर पहचान ऐप ट्रकॉलर ने गुरुवार को तत्काल संदेश, स्मार्ट कार्ड साझा करना, स्मार्ट एसएमएस, भेजे गए चैट संदेशों को संपादित करने की क्षमता और डिफॉल्ट ²श्य सेट करने सहित बिल्कुल नए अपडेट पेश किए।

कंपनी के अनुसार, ऐप में नई विशेषताएं आज की पीढ़ी के लिए एक रोमांचक एडिशन हैं क्योंकि वे न केवल कार्यात्मक उपकरण है बल्कि हमारी तेज-तर्रार दुनिया में समय बचाने वाली भी है।

ट्रकॉलर इंडिया के मुख्य उत्पाद अधिकारी और प्रबंध निदेशक ऋषि झुनझुनवाला ने एक बयान में कहा, ये सुविधाएं सभी के लिए संचार को सुरक्षित और अधिक कुशल बनाने के लिए हमें हमारे मिशन के करीब ले जाती हैं।

ट्रकॉलर एक शक्तिशाली संचार केंद्र के रूप में विकसित हुआ है और जो लोग ऐप का पूर्ण रूप से उपयोग करना चाहते हैं, उनके लिए ये सुविधाएं अत्यधिक मूल्य जोड़ देंगी। विशेषताएं मजेदार और उपयोग में आसान हैं और हमारे दैनिक संदेश में हमारे सामने आने वाली कई समस्याओं को हल कर सकती हैं।

तत्काल संदेश सुविधा आपको कस्टम अधिसूचना के साथ महत्वपूर्ण या समय के प्रति संवेदनशील संदेशों के लिए रिसीवर का ध्यान आकर्षित करने की अनुमति देती है।

तत्काल संदेश प्राप्तकर्ता की स्क्रीन पर उच्च ²श्यता के साथ पॉप अप होगा, भले ही कोई अन्य ऐप खुला हो और जब तक प्राप्तकर्ता इसे पढ़ नहीं लेता तब तक गायब नहीं होगा।

एक सेट डिफॉल्ट लॉन्च स्क्रीन के साथ ट्रकॉलर उपयोगकर्ता अब ऐप के पहली बार लॉन्च होने पर उसकी डिफॉल्ट उपस्थिति का चयन करने में सक्षम होंगे।

कॉल या संदेश टैब पर एक साधारण लॉन्ग-प्रेस के साथ, इसे डिफॉल्ट ²श्य के रूप में सेट किया जा सकता है। अगली बार जब ऐप खोला जाएगा, तो यह डिफॉल्ट रूप से खुल जाएगा।

नए अपडेट के साथ, आप प्राप्तकर्ता द्वारा देखे जाने के बाद भी चैट संदेश में बदलाव कर सकते हैं। आप चैट संदेशों को भेजने के बाद किसी भी समय संपादित कर सकते हैं और यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि संपादन एसएमएस के लिए नहीं, केवल ट्रकॉलर चैट के लिए उपलब्ध है।

अब, आप स्मार्ट कार्ड को एक इमेज के रूप में साझा कर सकते हैं ताकि जानकारी आसानी से कोई भी पढ़ सके, चाहे वे ट्रकॉलर का उपयोग करें या नहीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker