Uncategorized

सबलेंका ने एंड्रीस्कु को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया

बडोसा अगले क्वार्टर फाइनल में नंबर 7 सीड ओन्स जबूर से भिड़ेगी

स्टुटगार्ट (जर्मनी): नंबर 3 सीड आर्यना सबलेंका ने गुरुवार को स्टुटगार्ट में 1 घंटे 52 मिनट तक चले मैच में पोर्श टेनिस ग्रां प्री के दूसरे दौर में बियांका एंड्रीस्कु को 6-1, 3-6, 6-2 से हरा दिया।

इससे पहले, सेंटर कोर्ट पर नंबर 2 सीड पाउला बडोसा भी तीन-सेटर के मैच में हारते हारते बची। उन्होंने एलेना रयबकिना को 2 घंटे 30 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 4-6, 7-6 (4) से मात दी।

बेलारूसी सबलेंका ने फरवरी में दोहा के बाद 2022 के अपने दूसरे क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। साल की शुरुआत में 23 साल की इस खिलाड़ी ने आगे बढ़ना जारी रखा और अपने कुल रिकॉर्ड में सुधार किया।

इस सप्ताह एंड्रीस्कु अपने मानसिक स्वास्थ्य के छह महीने बाद कोर्ट पर वापसी कर रही थी। कनाडाई खिलाड़ी का टूर-लेवल क्ले अनुभव अब तक सीमित रहा है।

बडोसा के तीसरे मैच प्वाइंट पर बैकहैंड वाइड शामिल था

स्टुटगार्ट सतह पर उसका सिर्फ चौथा डब्ल्यूटीए मुख्य ड्रॉ था और वह क्ले पर केवल एक शीर्ष 100 मुकाबला ही जीती हुईं थी।

एक अन्य मैच में स्पैनियार्ड बडोसा की तीव्रता दूसरे में कम हो गई, जबकि रयबकिना ने अपनी पहली सर्विस बढ़ाकर 72 प्रतिशत कर लिया। फिर भी, बडोसा ने रयबकिना की 4-0 की बढ़त को 4-4 से पीछे करने में कामयाबी हासिल की।

बेसलाइन युगल की गुणवत्ता और लंबाई तीसरे सेट में बढ़ी, और बडोसा ने उनमें से अधिकांश में बढ़त हासिल की, क्योंकि वह 4-1 से आगे थी।

इस बार, रयबकिना की बारी थी कि वह बढ़त से दूर हो जाए और जोड़ी को अलग करने के लिए कुछ भी नहीं था क्योंकि वे निर्णायक टाईब्रेक की ओर बढ़ रहे थे।

बडोसा ने टाईब्रेक में उनकी गलतियों के बावजूद रयबाकिना फायदा नहीं उठा सकी। विश्व नंबर 19 ने प्रतिक्रिया में अपनी 38 में से पांच गलतियां कीं, जिसमें बडोसा के तीसरे मैच प्वाइंट पर बैकहैंड वाइड शामिल था।

बडोसा अगले क्वार्टर फाइनल में नंबर 7 सीड ओन्स जबूर से भिड़ेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker