मनोरंजन

कटरीना कैफ की शादी शामिल नहीं होंगे सलमान खान, जानें क्या है वजह

फिल्मी सितारें भी इस कपल की शादी में शामिल होने के लिए अपने अपने घर से निकल पड़े हैं

मुंबई: अपनी शादी को लेकर चर्चा में चल रहे फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जयपुर पहुंच चुके हैं।

इस शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के 10 बड़े सेलेब्रिटी पहुंच रहे हैं। साथ ही कुछ सेलेब्रिटी किड्स भी शादी में हिस्सा लेंगे। हालांकि आलिया रणबीर इस शादी में सिरकत नहीं करेंगे।

कटरीना कैफ की शादी शामिल नहीं होंगे सलमान खान, जानें क्या है वजह

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये कपल मुंबई से दूर राजस्थान के सवाई माधोपुर में के सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहा है।

बीती शाम विक्की और कटरीना अपने परिवार के साथ इस फोर्ट में पहुंच चुके हैं। वहीं अब धीरे धीरे फिल्मी सितारें भी इस कपल की शादी में शामिल होने के लिए अपने अपने घर से निकल पड़े हैं।

ऐसे में चर्चा जोरों पर हैं कि क्या सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में शामिल होंगे या नहीं। एक तरह कहा जा रहा है कि सलमान खान विक्की कैट की शादी में शामिल हो सकते हैं तो वहीं कहा ये भी जा रहा है कि सलमान खान इन दिनों अपने काम को लेकर काफी बिजी हैं जिसके चलते शामिल नहीं होंगे।

कटरीना कैफ की शादी शामिल नहीं होंगे सलमान खान, जानें क्या है वजह

इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये हम आपको बता रहे है। दरअसल, सलमान का Da-bangg (Salman Khan’s Da-Bangg Tour) टूर शुरु हो रहा है और 10 दिसंबर से वह रियाध में परफॉर्म करेंगे।

इस वजह से सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ रियाध में होंगे। यहीं वजह है कि वो कटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे।

कटरीना कैफ की शादी शामिल नहीं होंगे सलमान खान, जानें क्या है वजह

अब सलमान भले ही शादी में शामिल नहीं हो पा रहे, लेकिन उससे पहले हो रहीं अन्य रस्मों में शामिल हो सकते थे पर ऐसा भी नहीं है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि सलमान ने 6 दिसंबर से ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग रिज्यूम कर दी है।

फिल्म की शूटिंग से ही ब्रेक लेकर वह रियाध अपने टूर पर जाएंगे। एक सोर्स ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया कि सलमान बुधवार यानी 8 दिसंबर को रियाध में होंगे और इसलिए शादी में शामिल होने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

कटरीना कैफ की शादी शामिल नहीं होंगे सलमान खान, जानें क्या है वजह

शादी में सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की

खैर भले ही सलमान खान इस शादी का हिस्सा न रहे लेकिन एक्टर ने अपनी तरह से कटरीना की शादी की पूरी तैयारिया की है। शादी में सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सलमान खान के खास बॉडीगार्ड शेरा संभाल रहे हैं।

वेडिंग वेन्यू पर सिक्योरिटी का पूरा जिम्मा शेरा की कंपनी ने संभाला हुआ है। शेरा की सिक्यॉरिटी कंपनी ‘टाइगर सिक्यॉरिटी’ ही सिक्स सेंस फोर्ट की सुरक्षा में हैं।

इस शादी में अतिरिक्त सुरक्षा की जिम्मेदारी सलमान खान के खास बॉडीगार्ड शेरा संभाल रहे हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में सुरक्षा के प्रभारी होंगे, जहां तीन दिनों तक इस शादी का उत्सव चलेगा। कैटरीना कैफ को सलमान खान और उनके परिवार के करीबी के रूप में जाना जाता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker