झारखंड

साहिबगंज में समरी देवी हत्याकांड का उद्भेदन, पांच गिरफ्तार

साहिबगंज: पुलिस (Sahibganj Police) ने समीदा देवी उर्फ समरी देवी हत्याकांड (Murder) का खुलासा करते हुए पांच आरोपितों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

इनमें चार्लेंस किस्कु, सत्या किस्कु, विट्टू किस्कु, मुकेश मिर्धा और बधराय हांसदा शामिल हैं। इनके पास से चार देशी कट्टा, पांच गोली, तीन खोखा, एक पिलेट, हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया है।

 

घटना में बाबूलाल तुरी गंभीर रूप से घायल हो गया।

एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 22 नवम्बर को बोरियो थाना निवासी बाबूलाल तुरी पत्नी समीदा देवी उर्फ समरी देवी एवं एक अन्य संथाल के लड़के के साथ डोराय संथाली अपने गांव गौरीगंज (Gauriganj) जा रहे थे।

इसी क्रम में बरहेट थाना क्षेत्र के बाबुपुर-चुटिया मार्ग में बांसजोरी गांव जेटके बोड़ी नदी के मोरांग पुल पर पांच-छह बदमाशों ने उनपर गोली चलाकर जानलेवा हमला किया।

इसमें बाबूलाल तुरी की पत्नी समीदा देवी उर्फ समरी देवी की मौत घटनास्थल पर हो गयी। घटना में बाबूलाल तुरी गंभीर रूप से घायल हो गया।

एसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए बड़हरवा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप उरांव के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज तीन घंटे के अंदर घटना में शामिल पांच बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना का वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker