टेक्नोलॉजी

Samsung जल्द ही लॉन्च करेगी अपनी नई Galaxy A33 5G मॉडल, जाने फीचर्स और Specifications

Google Play कंसोल लिस्टिंग से Galaxy A33 5G के अन्य Specifications का पता चला।

नई दिल्ली: Samsung अपने नए Smartphones Galaxy A33 5G को जल्द ही लॉन्च करने वाला है। सबसे पहले इस डिवाइस को Google Play कंसोल सर्टिफिकेशन पर देखा गया और अब यह गीकबेंच पोर्टल पर भी देखा जा रहा है।

सर्टिफिकेशन के जरिये Galaxy A33 5G के बारे में पता चला है। सर्टिफिकेशन के अनुसार Samsung Galaxy A33 5G का मॉडल नंबर SM-A3360 है। यह सिंगल-कोर विभाग में 727 अंक और मल्टी-कोर विभाग में 1852 अंक हासिल करने में सफल रहा है।

डिवाइस S5ee8825 कोडनेम प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसकी आधार आवृत्ति 2.00GHz है और इसे 8GB RAM के साथ जोड़ा गया है।

Samsung will soon launch its new Galaxy A33 5G model, know features and specifications

Specifications

Google Play कंसोल लिस्टिंग से इसके अन्य Specifications का पता चला। फोन में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच पैनल है। यह AMOLED पैनल होने की उम्मीद है।

अफवाहें हैं कि फोन में 48MP मुख्य, 8MP अल्ट्रा-वाइड, 5MP मैक्रो और 2MP डेप्थ सेंसर वाला क्वाड-कैमरा सिस्टम होगा। फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक होने की उम्मीद है।

Samsung will soon launch its new Galaxy A33 5G model, know features and specifications

720 SoC की मौजूदगी

यह पिछले लीक के विपरीत है जिसमें कहा गया था कि डिवाइस के अंदर डाइमेंशन 720 SoC की मौजूदगी है। फिलहाल, हमें यकीन नहीं है कि पिछले लीक के साथ क्या है, हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि A33 5G की Google Play सूची में वही Exynos 1200 SoC दिखाया गया है जैसा कि गीकबेंच में देखा गया था। इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि डाइमेंशन 720 मॉडल कुछ अन्य बाजारों के लिए होगा।

Samsung will soon launch its new Galaxy A33 5G model, know features and specifications

वैसे भी, गीकबेंच सर्टिफिकेशन के लिए, हम उम्मीद करते हैं कि फोन में अन्य मध्य-श्रेणी के सैमसंग प्रोडक्ट्स की तरह 6GB रैम वर्जन भी होगा। फोन में एंड्रॉइड 12 ओएस है और इसके शीर्ष पर सैमसंग का वन यूआई 4.0 होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: weight loss : इन Dry Fruits के सेवन से गलती है चर्बी, मिलेगा मोटापा से छुटकारा

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker