झारखंड

पारा शिक्षकों को आगे बढ़ सहयोग करने के लिए संघ ने की अपील

कहा- आंदोलन में हमेशा डटे रहे सभी पारा शिक्षकों को आगे बढ़ने के लिए हिम्मत देते रहे, आप सबके सहयोग की करते हैं उम्मीद।   

न्यूज़ अरोमा रांची: गंभीर बीमारी से जूझ रहे जिले के ओरमांझी प्रखंड में रहने वाले तेजतर्रार, क्रांतिकारी दिव्यांग पारा टीचर रंजीत कुमार राम रिम्स इमरजेंसी में भर्ती हैं।

उनके घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। ऐसे में रांची जिला पारा शिक्षक संघ ने रंजीत कुमार राम के इस बुरे हालात में उन्हें सहयोग करने की अपील की है।

जिला अध्यक्ष मो. शकील उर्फ भाईजान ने राज्य के सभी प्रखंड के पारा शिक्षक/शिक्षिकाओं से विनती की है कि आप सभी से जो बन पड़े उनके खाते में सहयोग राशि देने की कृपा करें।

ताकि वह बहुत जल्द हमारे बीच में स्वस्थ होकर आ जाएं और आंदोलन में हम सब का साथ दें, उनके पासबुक की छायाप्रति भेजी, जिसमें खाता नंबर है।

आंदोलन में हमेशा डटे रहे रंजीत कुमार राम

मो. शकील ने साथियों से आग्रह करते हुए कहा है कि रंजीत कुमार राम पूर्व में जिला प्रवक्ता भी रह चुके हैं। वह शारीरिक रूप से पहले से ही दिव्यांग हैं, खड़े होकर चल पाने में असमर्थ हैं।

चलने में परेशानी होती है फिर भी उनके जज्बे को मैं सलाम करता हूं जिसने आंदोलन के दौरान इतिहास बनाया है।

जब-जब आंदोलन होता था चाहे वह प्रखंड स्तरीय हो जिला स्तरीय या राज्य स्तरीय हो, उन्होंने अपने को सबसे आगे रखा और हम लोगों ने देखा भी उनके जोश और जुनून को, पुलिस की लाठी, गोली या पानी की बौछार की परवाह किए बगैर हमेशा अगली पंक्ति में डटे रहे। सभी पारा शिक्षकों को आगे बढ़ने के लिए हिम्मत देते रहे।

इस तरह उनके खाते में राशे भेज सकते हैं

BANK OF BARODA, IRBA

RANJEET KUMAR RAM – Ac/N. – 26240100000473 – IFSC CODE – BARB0IRBAXX

रिम्स इमरजेंसी में गंभीर बनी है स्थिति

मो. शकील ने बताया कि रंजीत कुमार राम अपने शरीर के अंदर की बीमारी से ग्रसित होकर रिम्स में एडमिट हैं। डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें जॉन्डिस एवं लीवर की समस्या है, उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है, बात तक नहीं कर पा रहे हैं जब तक उनकी स्थिति में सुधार नहीं होता है तब तक रंजीत को इमरजेंसी में ही रखा जाएगा।

स्थिति में सुधार के बाद ही उनको बेड पर भेजा जाएगा। अब हम सब समझ सकते हैं कि उनकी स्थिति कितनी खराब होगी। ऐसे में हमारे सहयोग से उनकी मदद हो सके तो यह हमारे सौभाग्य की बात होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker