झारखंड

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के विरोध में रांची में कांग्रेस का 26 को सत्याग्रह

रांची: Congress नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की लोकसभा (Lok Sabha) सदस्यता रद्द (Membership Canceled) होने के विरोध में पूरे देश में कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर आन्दोलन करने की रूपरेखा तैयार की है।

इसी कड़ी में रविवार को प्रदेश कांग्रेस के तत्वावधान में मोरहाबादी (Morhabadi) स्थित बापू वाटिका, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष सत्याग्रह किया जायेगा।

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के विरोध में रांची में कांग्रेस का 26 को सत्याग्रह Satyagraha of Congress on 26th in Ranchi to protest against the cancellation of Rahul Gandhi's membership

जिलाध्यक्षों को भी अपने जिले में सत्याग्रह आयोजित करने का दिया निर्देश

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) ने इस बाबत राज्य के तमाम जिलाध्यक्षों को भी अपने-अपने जिले में सत्याग्रह कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिया है।

साथ ही रांची में आयोजित सत्याग्रह कार्यक्रम के लिए भी रांची महानगर एवं रांची ग्रामीण कांग्रेस को निर्देश दिया है।

सत्याग्रह (Satyagraha) में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने को कहा गया है।

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के विरोध में रांची में कांग्रेस का 26 को सत्याग्रह Satyagraha of Congress on 26th in Ranchi to protest against the cancellation of Rahul Gandhi's membership

सदन में लगातार दबाई गई राहुल गांधी की आवाज को

ठाकुर ने कहा है कि कन्याकुमारी से कश्मीर (Kanyakumari to Kashmir) तक नफरत, महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ जनता का अपार समर्थन के साथ राहुल गांधी की ओर से तय की गई लगभग 4000 किलोमीटर की लंबी भारत जोड़ो यात्रा तथा संसद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और अडानी के रिश्ते पर सवाल खड़ा करने के बाद मोदी सरकार पूरी तरह से बौखला गई है।

सदन में भी राहुल गांधी की आवाज को लगातार दबाया गया।

देश के राजनैतिक इतिहास (Political History) में पहली घटना घटी कि सत्ताधारी BJP के द्वारा ही लगातार सदन की कार्यवाही को बाधित किया गया, लेकिन हम इससे भी घबराने वाले नहीं है।

कांग्रेस देश की जनता की आवाज के लिए हमेशा लड़ेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker