बिजनेस

SBI के ग्राहकों को अब घर बैठे मिलेगा 35 लाख रुपये तक का लोन, शुरू हुई सुविधा

SBI ने अपने ग्राहकों के लिए Real Time Xpress Credit सुविधा शुरू की है। जिसके जरिए ग्राहक घर बैठे आसानी से 35 लाख रुपए तक का Persoanl Loan ले सकते हैं।

SBI New Feature: SBI ने अपने ग्राहकों के लिए Real Time Xpress Credit सुविधा शुरू की है। जिसके जरिए ग्राहक घर बैठे आसानी से 35 लाख रुपए तक का Persoanl Loan ले सकते हैं। SBI ने इस सुविधा को अपने YONO App पर शुरू की है।

आइए जानते हैं इस खास सुविधा के फायदों के बारे में।

किसे मिलेगी यह सुविधा

SBI की इस खास सुविधा Real Time Xpress Credit के फायदे सभी के लिए उपलब्ध नहीं है। इसका लाभ केंद्र और राज्य सरकार के कर्मचारी और रक्षा सेवाओं में कार्यरत ग्राहकों को ही दी जाएगी।

इसके तहत ग्राहक YONO App की मदद से Credit cheque योग्यता और अन्य Documents Verification जैसे काम भी घर बैठे कर सकते हैं।

SBI will give loan up to Rs 35 lakh

35 लाख रुपये तक का लोन

SBI की इस सुविधा के तहत आप 35 लाख तक का लोन ले सकेंगे। इसके तहत सारी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी। क्रेडिट जांच, लोन के लिए पात्रता, ऋण मंजूरी और दस्तावेज जमा कराने जैसे सारे काम भी ऑनलाइन ही होंगे।

SBI ने दी जानकारी

SBI के चेयरमैन दिनेश खारा ने इस पर जानकारी देते हुए कहा, ‘योनो पर अपने योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन सुविधा शुरू होने का ग्राहकों को बहुत फायदा होगा।

SBI will give loan up to Rs 35 lakh

एक्सप्रेस क्रेडिट उत्पाद ग्राहकों को डिजिटल तरीके से बिना किसी झंझट के लोन लेने में सहायता करेगा। एसबीआई बैंकिंग को आसान बनाने के लिए ग्राहकों को पूरी तरह से डिजिटल बैंकिंग सुविधाएं प्रदान करने का प्रयास कर रहा है।

यह भी पढ़े: WhatsApp अपने यूजर्स की स्टोर कर रहा जानकरी, इन स्टेप्स में ऐसे देखें पूरी Report

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker