झारखंड

दुमका में JMM कार्यकर्ता मुंशी सोरेन हत्याकांड में तीन गिरफ्तार, एक किशोर निरूद्ध

प्रेम मुर्मू एवं रसिक मुर्मू को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया

दुमका: JMM के कार्यकर्ता मुंशी सोरेन की हत्या के मामले (Munshi Soren Murder Case) में शिकारीपाड़ा थाने की पुलिस ने एक किशोर सहित तीन लोगों गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने किशोर को निरूद्ध किया है, जबकि प्रेम मुर्मू एवं रसिक मुर्मू (Prem Murmu And Rasik Murmu) को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

SDPO नूर मुस्तफा अंसारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया….

SDPO नूर मुस्तफा अंसारी (SDPO Noor Mustafa Ansari) ने रविवार को शिकारीपाड़ा थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया रानीश्वर थाना क्षेत्र के कठलिया के मुंशी सोरेन की हत्या के मामले में मृतक की पत्नी सरोज मुनी मुर्मू (Saroj Muni Murmu) के फर्द बयान के आधार पर केन्दपहाड़ी फुटबॉल मैदान के बगल डंगाल की झाड़ियों में पति की हत्या कर लाश को छिपा देने के आरोप में शिकारीपाड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

कांड मे अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा (Smber Lakra) के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर नर मुस्तफा अंसारी के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया।

दुमका में JMM कार्यकर्ता मुंशी सोरेन हत्याकांड में तीन गिरफ्तार, एक किशोर निरूद्ध-Three arrested, one juvenile detained in Dumka JMM worker Munshi Soren murder case

हत्या में प्रयुक्त टांगी, मोटरसाइकिल के अलावा मोबाइल भी बरामद किया गया

स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर कांड के अन्य अप्राथमिकी अभियुक्त प्रेम मुर्मू (25 ) एवं उसके पिता रसिक मुर्मू (55 ) साकिन-कठहलिया थाना रानीश्वर को गिरफ्तार किया गया।

दुमका में JMM कार्यकर्ता मुंशी सोरेन हत्याकांड में तीन गिरफ्तार, एक किशोर निरूद्ध-Three arrested, one juvenile detained in Dumka JMM worker Munshi Soren murder case

इनकी निशानदेही पर हत्या  (Murder) में प्रयुक्त की गयी लोहे की टांगी, मोबाइल एवं अभियुक्त द्वारा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं मृतक की मोटरसाइकिल को बरामद किया गया। हत्या में प्रयुक्त टांगी, मोटरसाइकिल के अलावा मोबाइल भी बरामद किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker