क्राइमझारखंड

गिरिडीह में NH पर ट्रक में लूटपाट करने वाले सात गिरफ्तार

गिरिडीह: जिले के बगोदर थाना पुलिस ने (Giridih Bagodar) नेशनल हाईवे पर लोडेड ट्रक को अगवा कर सामग्रियों को लूटने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

साथ ही लूटे गए सरसों तेल (Mustard Oil) से लोड ट्रक समेत तीन गाड़ियों और तीन धारदार हथियार और मोबाइल बरामद किया है। लूटे गए ट्रक में 25 लाख का सरसों तेल लोड था, जो बंगाल से बगोदर के रास्ते दिल्ली जा रहा था।

DSP Sanjay Rana (डीएसपी संजय राणा) ने पत्रकार वार्ता में बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में बंगाल निवासी कमलजीत सिंह उर्फ पप्पू सरदार सिंह उर्फ पप्पू खंडेलवाल शामिल है।

वह बंगाल का यह मोस्ट वांटेड बदमाश और गिरोह (Most Wanted Gangsters And Gangs) का सरगना है। वह बंगाल में रहता है लेकिन मूल रूप से पंजाब के लुधियाना का है।

अन्य आरोपितों में Hazaribagh के दारू निवासी इंद्रजीत सिंह, हजारीबाग के चौपारण निवासी राजेश राम, बिहार के सिवान निवासी प्रदीप साहू, बंगाल के चौबीस परगना निवासी लखीबनदृ सिंह उर्फ साबी, बोकारो के कुर्मीडीह निवासी अमित सिंह और रामगढ़ के मांडू निवासी असद खान शामिल हैं।

ड्राइवर और खलासी ने बगोदर थाना पहुंच कर पूरे घटना की जानकारी दी

DSP ने बताया की बंगाल के एक कारोबारी से 25 लाख का चौदह सौ टीन सरसों तेल दिल्ली के एक बड़े कारोबारी के पास ट्रक ड्राइवर और खलासी ले जा रहे थे।

इसी दौरान इस गिरोह ने ट्रक को बगोदर थाना के इलाके के नेशनल हाईवे के समीप माहुरी गांव से अपहरण कर लिया। साथ ही ड्राइवर और खलासी (Driver and helper) को नशा देकर बेहोश कर दिया और माहुरी गांव के जंगल में फेंक दिया।

होश में आने पर ड्राइवर और खलासी ने बगोदर थाना पहुंच कर पूरे घटना की जानकारी दी। इसके बाद एसडीपीओ नौशाद आलम (SDPO Naushad Alam) के नेतृत्व में चार टीम बनी। टीम ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी शुरू की और बदमाशों को धर दबोचा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker