क्राइमझारखंड

बोकारो में शादी का झांसा देकर युवती के साथ 1 साल तक यौन शोषण, प्राथमिकी दर्ज

बोकारो: अक्सर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला ( Bokaro Sexual Exploitation Case ) सामने आता है। एक ऐसा ही मामला बोकारो से सामने आया है।

युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से एक वर्ष तक यौन शोषण किया। युवती ने तीन आरोपियों के खिलाफ महिला थाना बोकारो में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

युवती का आरोप है कि वह अपने परिवार के साथ गिरिडीह गई थी, जहां शेर मोहम्मद (Sher Mohammed) नामक युवक से मुलाकात हुई। युवती को उसने प्रेमजाल में फांस लिया।

य़ुवती को लेकर वह गिरिडीह के डिस्कवरी होटल में ले जाकर जोर जबरदस्ती शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाया। युवती के विरोध करने पर उसने शादी का झांसा देकर चुप रहने को कहा।

शादी का दबाव बनाने पर फिर उसने युवती को डिस्कवरी होटल (Discovery Hotel) में आने को कहा। युवती होटल पहुंची तो वहां आरोपी ने फर्जी निकाह कुबूल कराया। इस दौरान आरोपी युवती से कई बार शारीरिक संबंध बनाया।

आरोपी पीड़िता को अपनाने से कर रहा इंकार

फर्जी निकाह के बाद आरोपी युवती को अपने घर लेकर नहीं गया। पीड़िता ने आपबीती परिजनों को सुनाई। आरोपी का घर गिरिडीह (Giridih) जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र के राजथावर गांव में है।

युवती के पिता आरोपी के गांव गए। आरोपी ने उन्हें जलील कर वापस कर दिया। इस बीच आरोपी पीड़िता को लेकर चास स्थित न्यू राज पैलेस होटल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाया।

आरोपी पीड़िता को अपनाने से इंकार कर चुका है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे वीडियो कॉलिंग (Video Calling) कर अंग दिखाने के लिए दबाव बना रहा था।

महिला थाना बोकारो में महिला ने शेर मोहम्मद के अलावा मोबारक अंसारी और लालू मोहम्मद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker